विज्ञापन

रुबीना दिलैक का खुलासा, मां बनने के बाद मिल रहे हैं ऐसे रोल

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने यूट्यूब चैट शो किसी ने बताया नहीं में गेस्ट और एक्टर शरद केलकर से बातचीत में बताया कि उन्हें भाभी टाइप रोल मिल रहे हैं.

रुबीना दिलैक का खुलासा, मां बनने के बाद मिल रहे हैं ऐसे रोल
रुबीना दिलैक ने बताया कि मां बनने के बाद उन्हें भाभी टाइप रोल मिल रहे हैं
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला पिछले साल नवंबर में ट्विन्स बेटियां जीवा और ईधा के पेरेंट्स बने थे. वहीं इसके बाद एक्ट्रेस को टीवी की दुनिया से दूरी बनाते हुए देखा गया. लेकिन अब अपने चैट शो किसी ने बताया नहीं के सीजन 3 के लेटेस्ट एपिसोड में एक्टर शरद केलकर मेहमान बनकर आए थे, जिनके साथ बात करते हुए एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि मां बनने के बाद उन्हें करियर में कई चैलेंज का सामना करना पड़ रहा है और बताया कि उन्हें अब भाभी टाइप रोल ऑफर हो रहे हैं.

दरअसल, नए एपिसोड में टाइपकास्ट के बारे बात करते हुए रुबीना दिलैक की फिटनेस की एक्टर शरद केलकर ने तारीफ की तो उन्होंने कहा, अब मुझे भाभी के रोल ऑफर हो रहे हैं. 

एक्टिंग की दुनिया से ब्रेक लेने के बाद इन दिनों एक्ट्रेस को अक्सर अपने होमटाउन में फैमिली के साथ वक्त बिताते हुए देखा गया है. जबकि वह इन दिनों मुंबई में हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने घर में गणपति सेलिब्रेट कर रही हैं. वहीं उनके पति अभिनव शुक्ला और बेटियां उनके होमटाउन में हैं. इसके चलते वह उन्हें काफी मिस कर रही हैं. 

शो में उन्होंने बताया कि वह गणपति विसर्जन के बाद उनके पास लौट जाएंगी. वहीं इस दौरान वह अपने करियर और फैमिली लाइफ में बैलेंस बनाने पर भी बात करती हुई नजर आईं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना दिलैक को छोटी बहू सीरियल में राधिका का किरदार निभाकर काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी. जबकि शक्ति अस्तित्व के एहसास की में सौम्या के किरदार ने उनकी एक अलग छवि बनाई. इसके बाद उन्होंने बिग बॉस 14 की ट्रॉफी भी अपने नाम की. इसके बाद भी वह कुछ सीरियल्स में नजर आईं. जबकि म्यूजिक वीडियो में भी उन्हें देखा गया. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कैंसर के ऐलान के बाद हिना खान के पहले पब्लिक अपीयरेंस की तस्वीरें, एकता कपूर के गणपति के किए दर्शन, दोस्तों संग की खूब मस्ती 
रुबीना दिलैक का खुलासा, मां बनने के बाद मिल रहे हैं ऐसे रोल
टीवी का ये सुपरस्टार मनपसंद काम न मिलने की बजाय घर पर बैठने को तैयार, बोले- मुझे किसी खास चीज की तलाश...
Next Article
टीवी का ये सुपरस्टार मनपसंद काम न मिलने की बजाय घर पर बैठने को तैयार, बोले- मुझे किसी खास चीज की तलाश...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com