क्या मां बनने वाली हैं रुबीना दिलैक? एक्ट्रेस ने ट्वीट में दे दिया जवाब, बोलीं- 'अगली बार हमें चेक करना होगा...'

रुबीना की प्रेगनेंसी की अफवाह बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर खूब उड़ रही है. हाल ही में जब एक्ट्रेस एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुईं तो उनकी प्रेगनेंसी को लेकर खबरें तेज हो गईं. 

क्या मां बनने वाली हैं रुबीना दिलैक? एक्ट्रेस ने ट्वीट में दे दिया जवाब, बोलीं- 'अगली बार हमें चेक करना होगा...'

क्या मां बनने वाली हैं रुबीना दिलैक?

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. रुबीना जितनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, उतनी ही ज्यादा चर्चा उनके पर्सनल लाइफ की भी होती है. वहीं, ग्लैमर इंडस्ट्री में आए दिन सेलेब्स को लेकर अफवाहें भी उड़ती रहती हैं. रुबीना दिलैक के बारे में एक अफवाह काफी टाइम से लगातार आ रही है. रुबीना की प्रेगनेंसी की अफवाह बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर खूब उड़ रही है. फैन्स भी अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी को लेकर एक्साइटेड हैं. वे जानना चाहते हैं कि आखिर रुबीना कब मां बनेंगी. ऐसे में हाल ही में जब एक्ट्रेस एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुईं तो उनकी प्रेगनेंसी को लेकर खबरें तेज हो गईं. 

अभिनव और रुबीना की शादी को चार साल हो गए हैं. ऐसे में लोग बहुत जल्द कपल से गुड न्यूज की उम्मीद लगाए बैठे हैं. हाल ही में रुबीना को अभिनव के साथ एक बिल्डिंग के बाहर देखा गया. इसी बिल्डिंग में डॉक्टर का क्लिनिक भी है. ये देखकर फैन्स रुबीना की प्रेगनेंसी को लेकर कयास लगाने लगे. लोगों को लगा कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और वे अपना चेकअप करवाने आई हैं. प्रेगनेंसी की अफवाह बढ़ता देख खुद रुबीना को मैटर क्लैरिफाई करने सामने आना पड़ा. रुबीना ने अपनी बात रखने के लिए ट्विटर का इस्तेमाल किया. 

रुबीना दिलैक अपने लेटेस्ट ट्वीट में लिखती हैं, "प्रेग्नेंसी को लेकर एक गलत धारणा, अभिनव अगली बार किसी बिल्डिंग में जाने से पहले हमें चेक करना होगा कि वहां कोई क्लीनिक तो नहीं है. भले ही हम वहां किसी काम से काम की मीटिंग से क्यों न जा रहे हों". वहीं, अभिनव शुक्ला ने रुबीना के इस ट्वीट पर बंदर इमोजी कमेंट किया. तो आखिरकार रुबीना ने अपने इस ट्वीट से साफ कर दिया है कि वे फिलहाल प्रेग्नेंट नहीं हैं और लोग इस तरह की गलत अफवाहें फैलाना बंद करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com