Rubina Dilaik ने 'बोले चूड़ियां' पर Bigg Boss 14 में किया ऐसा डांस, सलमान भी हुए हैरान- देखें Video

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की सबसे शानदार और जानदार कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) शुरू से लेकर अभी तक छाई हुई हैं. ज्योतिका दिलैक के साथ उनके डांस को तो खूब पसंद किया गया था.

Rubina Dilaik ने 'बोले चूड़ियां' पर Bigg Boss 14 में किया ऐसा डांस, सलमान भी हुए हैरान- देखें Video

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने किया डांस

खास बातें

  • रुबीना दिलैक का वीडियो हुआ वायरल
  • बहन के साथ डांस करती आईं नजर
  • वायरल हो रहा है डांस वीडियो
नई दिल्ली :

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की सबसे शानदार और जानदार कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) शुरू से लेकर अभी तक छाई हुई हैं. बिग बॉस के फिनाले वीक में रुबीना दिलैक, अली गोनी (Aly Goni), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), राखी सावंत (Rakhi Sawant) और निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) पहुंच चुके हैं. इस वीकेंड का वार में उस समय मजेदार माहौल देखने को मिला जब कंटेस्टेंट्स से डांस करने के लिए कहा गया. कलर्स के नए शो डांस दीवाने का प्रमोशन चल रहा था, और इस पर सलमान खान डांस दीवाने की कंटेस्टेंट के साथ जज बनकर बैठे थे. इस मौके पर रुबीना दिलैक और उनकी बहन ज्योतिका दिलैक से डांस करने के लिए कहा गया है. 

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और ज्योतिका दिलैक (Jyotika Dilaik) ने 'बोले चूड़ियां (Bole Chudiyan)' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस किया. दोनों के स्टेस्ट एक दूसरे से मैचिंग थे, और एक्सप्रेशंस भी कमाल के थे. इस तरह दोनों बहनों के डांस ने सलमान खान का दिल जीत लिया और उन्होंने डांस के लिए उनकी तारीफ भी की. हालांकि सलमान खान (Salman Khan) शो में रुबीना दिलैक को अभी तक निशाना बनाते आए हैं, और उनके पति अभिनव शुक्ला के साथ तो उनकी खूब इंसल्ट भी की थी. लेकिन रुबीना दिलैक ने शो के शुरू से लेकर अब तक अपना गेम बहुत ही सधे हुए ढंग से खेला. उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग की वजह से उनकी बंपर वोट भी मिलती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com