रुबीना दिलैक करने जा रही हैं फिल्मों में डेब्यू, 'Ardh' का पोस्टर आउट

रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि वे अब जल्द ही फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ राजपाल यादव, हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा नजर आएंगे.

रुबीना दिलैक करने जा रही हैं फिल्मों में डेब्यू, 'Ardh' का पोस्टर आउट

रुबीना दिलैक करने जा रही हैं फिल्म में डेब्यू पोस्टर आउट

खास बातें

  • रुबीना दिलैक फिल्मों में करने जा रही हैं डेब्यू
  • Ardh का पोस्टर किया शेयर
  • कई बड़े सितारे नजर आएंगे रुबीना का साथ
नई दिल्ली:

बॉस लेडी के नाम से मशहूर हो रहीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर इन दिनों छाई हुई हैं. कभी उनके पूल फोटो और कभी दिलचस्प वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं. वहीं हाल ही में रुबीना ने एक पोस्टर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. बता दें कि रुबीना अब जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर कर अपने फैंस को बताया कि फिल्म 'Ardh' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. 

रुबीना दिलैक की फिल्म की शूटिंग शुरू
रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने हाल ही में एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें वे साड़ी पहने बैक साइड से खड़ी नजर आ रही हैं. इस पोस्टर में ताज होटल, गेट वे ऑफ़ इंडिया नजर आ रहा है. इसके साथ ही मुंबई रेलवे स्टेशन और पटरी भी नजर आ रही है. इस फिल्म में रुबीना दिलैक के साथ ही राजपाल यादव, हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुकी हैं रुबीना 
आपको बता दें कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने करियर की शुरुआत 'छोटी बहू' सीरियल से की थी, लेकिन उन्हें फेम 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' सीरियल से मिला. इतना ही नहीं बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने के बाद उनकी पॉपुलेरिटी का ग्राफ हाई हो गया. वहीं बात हितेन तेजवानी की करें तो उन्हें आखिरी बार 'गुप्ता ब्रदर्स' में देखा गया था.