रुबिना दिलैक की बिग बॉस 14 में हुई जीत को फैन ने बताया Fixed, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब- देखें Video

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने उन ट्रोल्स के सवालों का भी करारा जवाब दिया, जिसने उनसे पूछा कि क्या उनकी जीत बिग बॉस 14 में फिक्स्ड थी.

रुबिना दिलैक की बिग बॉस 14 में हुई जीत को फैन ने बताया Fixed, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब- देखें Video

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

खास बातें

  • रुबिना दिलैक की जीत को ट्रोल्स ने बताया फिक्स
  • एक्ट्रेस ने दिया ट्रोल्स को करारा जवाब
  • रुबिन दिलैक का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 14' की विजेता रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वह फोटो और वीडियो शेयर कर लगातार फैंस के साथ भी जुड़ी हुई हैं. रुबिना दिलैक हाल ही में लाइव आई थीं, जहां उन्होंने अपने चाहने वालों के सवालों का जवाब दिया और उनसे खूब सारी बातें भी कीं. लाइव सेशन के दौरान रुबिना दिलैक ने उन ट्रोल्स के सवालों का भी करारा जवाब दिया, जिसने उनसे पूछा कि क्या उनकी जीत बिग बॉस 14 में फिक्स्ड थी. उनके लाइव सेशन से जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल, रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) की 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में हुई जीत को ट्रोल ने फिक्स बताया. इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "मैं इस सवाल से कई बार गुजर चुकी हूं. खासकर ट्रोल्स ने भी मुझसे पूछा कि मैं बिग बॉस 14 की फिक्स विनर थी क्या. मैं आप सभी से पूछना चाहती हूं. क्या आपको लगता है कि रिएलिटी शो में यह सब संभव है. ऐसे शो में जहां जनता को यह तय करना होता है कि वह किसी वोट देंगे. यह उन चीजों पर ही निर्भर करता है." इसके अलावा रुबिना दिलैग ने खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेने की बात को भी साफ किया. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने खतरों के खिलाड़ी 11 में एंट्री करने की बात पर कहा, "इस साल तो नहीं, क्योंकि मैं शक्ति में जा रही हूं और मैं इस शो में अपनी जी जान लगा दूंगी. बाकी चीजों को सरप्राइज ही रखते हैं, क्योंकि मुझे अपने फैंस को सरप्राइज देना काफी पसंद है." बता दें कि रुबिना दिलैक एक बार फिर से 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' में एंट्री करने जा रही हैं. इससे जुड़ा उनका प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. बता दें कि इस सीरियल के जरिए रुबिना दिलैक ने काफी लोकप्रियता हासिल की थी. इससे पहले वह 'छोटी बहू' में मुख्य भूमिका निभाती दिखाई दी थीं.