रुबीना दिलैक ने शेयर किया Video, आइसोलेशन में रोती हुईं आई नजर- जानें वजह

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने बताया कि साल 2020 और 2021 सभी के लिए शारीरिक और मानसिक तनाव से भरा था. इस समय सिर्फ पॉजिटिव सोच ही आपको रिकवर कर सकती है.

रुबीना दिलैक ने शेयर किया Video, आइसोलेशन में रोती हुईं आई नजर- जानें वजह

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) वीडियो में हुईंं इमोशनल

खास बातें

  • रुबीना दिलैक ने शेयर किया इमोशनल वीडियो
  • रुबीना दिलैक ने बताया कि रखें पॉजीटिव सोच
  • जरूरतमंद लोगों की मदद करने का किया आग्रह
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 14' विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. आए दिन फैंस उनके अनोखे अंदाज के लिए उन्हें याद करते हैं. उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस 2 मिनट 17 सेकेंड के वीडियो में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Video) ने अपने कोरोना संक्रमित होने और इस दौरान उन्होंने क्या महसूस किया यह सब उन्होंने अपने फैंस के साथ एक वीडियो के माध्यम से शेयर किया है. 


वीडियो की  शुरूआत में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) कहती हैं, '2020 और 2021 सभी के लिए काफी शारीरिक और मानसिक तनाव से भरा था. मैं इस वीडियो में अपने क्वारंटीन पीरियड के बारे में कुछ बातें आपसे शेयर करती हूं. जो अब खत्म हो चुका है. कोरोना संक्रमित होने के बाद मैंने हार नहीं मानी मैंने इस दौरान किताबें पढ़ीं लोगों के बारे में जाना के वे इस मुश्किल समय में कैसे लोगों की मदद कर रहे हैं. मैंने देखा की डॉक्टर्स और फ्रंटलाइन वर्कर्स ने निस्वार्थ लोगों की सेवा की. फ्री कंसल्टेशन किया. ऐसे में मैंने खुद को सिर्फ पॉजीटिव सोच दी और इस सोच की वजह से ही मैं अपने आप को रिकवर कर पाई. मैं आपसे भी यही रिक्वेस्ट करती हूं की आप सब जरूरतमंद लोगों की मदद करें और पॉजीटिव वाइव्स को आगे बढ़ाएं." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि हाल ही में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का गाना 'गलत' रिलीज हुआ था. ये गाना फैंस को काफी पसंद आया. इस गाने में प्यार और प्यार में मिला धोखा के आधार पर बनाया गया है. इस म्यूजिक वीडियो में रुबिना दिलैक के साथ पारस छाबड़ा नजर आ रहे हैं. असीस कौर के इस गाने पर अब तक 50 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके है. सोशल मीडिया पर इस गाने की धूम है.