Rubina Dilaik को मिली ऐसी खुशी सीढ़ियों पर ही लगीं नाचने, देखें बिग बॉस विनर का Video

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सीढ़ियों पूरी मस्ती में डांस कर रही हैं. रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 की विनर रह चुकी हैैं.

Rubina Dilaik को मिली ऐसी खुशी सीढ़ियों पर ही लगीं नाचने, देखें बिग बॉस विनर का Video

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का वायरल वीडियो

खास बातें

  • रुबीना दिलैक का वर्कआउट वीडियो वायरल
  • सीढ़ियों पर चढ़ किया धमाकेदार डांस
  • सीरियल 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' में आती हैं नजर
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 की विनर और छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का नाम सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. रुबीना दिलैक अपने फैंस के साथ खास और स्पेशल मोमेंट शेयर करना नहीं भूलती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Video) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जो फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अभी तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

दरअसल रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Video) की हाल ही में कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. जिसके बाद वे अपने पुराने शेड्यूल में वापस लौट गई हैं. रुबीना द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वे फ्री स्टाइल में डांस करती नजर आ रही हैं. कभी पार्क में तो कभी सीढ़ियों पर उनका डांस फैंस पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही रुबीना ने कैप्शन में लिखा कि 'लंबे समय के बाद एक अच्छा वर्कआउट' एक्ट्रेस के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'डांस पे चांस मार ले.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'पति से दूर हो इस लिए डांस कर रही हो क्या' बता दें कि रुबीना और उनके पति अभिनव  एक साथ बिग बॉस 14 के घर में नजर आए थे. जिसके बाद अभिनव 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 की शूटिंग के लिए केपटाउन के लिए रवाना हुए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के काम की बात करें तो वह इन दिनों कलर्स टीवी पर आने वाले सीरियल 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' में सौम्या के किरदार में नजर आ रही हैं. उनके इस किरदार को काफी पसंद किया जाता है. साथ ही उनका नया गाना 'गलत' रिलीज हुआ है, जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. रुबीना इस शो के जरिए से फैंस के दिलों में अपनी एक खास जगह बना चुकी हैं.