विज्ञापन

रुबीना दिलैक ने शेयर की नई तस्वीरें, हिमाचली डांस करती हुई दिखीं एक्ट्रेस तो फैंस नहीं हटा पाए नजरें

Rubina Dilaik New Photos In Himachal Look:  टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने हिमाचल से फैंस के लिए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते दिख रहे हैं.

रुबीना दिलैक ने शेयर की नई तस्वीरें, हिमाचली डांस करती हुई दिखीं एक्ट्रेस तो फैंस नहीं हटा पाए नजरें
रुबीना दिलैक ने हिमाचल की वेडिंग से शेयर की तस्वीरें
नई दिल्ली:

Rubina Dilaik New Photos In Himachal Look:  टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक हिमाचल की रहने वाली हैं, जिसकी झलक वह इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दिखाती रहती हैं. वहीं खुद को गर्व से 'पहाड़न' कहती हैं और उन्हें अपनी परंपराओं पर नाज है. इसी बीच उन्होंने अपने गृहनगर में हुई एक शादी की तस्वीरें शेयर कर पहाड़ी परंपरा से जुड़ाव की कहानी शेयर की है. इनमें उन्हें हिमाचली गानों में डांस और खूबसूरत आउटफिट में देखा जा सकता है. तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और वह वीडियो भी शेयर करने की गुजारिश करते हुए भी दिख रहे हैं. 

शेयर की गई तस्वीरों में रुबीना दिलैक को अपने परिवार के साथ पारंपरिक "हिमाचली" डांस करते हुए देखा जा सकता है. अपनी जड़ों पर गर्व करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "मेरा हमेशा अपनी परंपरा और संस्कृति से जुड़ाव रहा है, और मैं गर्व से खुद को पहाड़न कहती हूं." इसके अलावा फैमिली फंक्शन से एक्ट्रेस ने कुछ क्लोज-अप तस्वीरें भी शेयर कीं हैं. इनके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, "जुलाई में शादी." 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि रुबीना दिलैक ने ब्यूटी कॉन्टेस्ट से ग्लैमर की दुनिया में अपनी यात्रा शुरू की. वह दो स्थानीय ब्यूटी कॉन्टेस्ट भी जीत चुकीं हैं. उन्‍होंने 2006 में मिस शिमला का खिताब अपने नाम किया था. इसके बाद उन्होंने एक्टिंग करियर की ओर रुख किया. 'छोटी बहू' से एक्टिंग में डेब्यू किया, जो उनके लिए एक सफल शो साबित हुआ. इसके बाद वह 'सास बिना ससुराल', 'पुनर्विवाह - एक नई उम्मीद', 'देवों के देव...महादेव' और 'जीनी और जूजू' जैसे शो में काम करती हुईं नजर आईं. छोटी बहू के बाद उनका दूसरा सबसे हिट शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' रहा. इसमें उन्‍होंने विवियन डीसेना के साथ एक ट्रांस महिला का किरदार निभाया था.

इसके अलावा वह 'बिग बॉस' के 14वें सीजन के विजेता का खिताब भी जीत चुकी हैं. जबकि 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी' के 12वें सीजन और 'झलक दिखला जा 10' में भी वह हिस्सा ले चुकी हैं. जबकि 2022 में उन्होंने 'अर्ध' से अपनी फिल्मी यात्रा शुरू की, जिसमें राजपाल यादव और हितेन तेजवानी जैसे मंझे कलाकार उनके साथ थे. पर्सनल लाइफ की बात करें तो रुबीना ने एक्टर अभिनव शुक्ला से शादी की है. 34 वर्षीय एक्ट्रेस दो जुड़वा बेटियों की मां हैं, जिनके साथ वह तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनुपमा में लीप से पहले आध्या की जाएगी जान, सामने आ गया प्रोमो, जिसे देख फैंस बोले- अच्छी टीआरपी रास नहीं आई...
रुबीना दिलैक ने शेयर की नई तस्वीरें, हिमाचली डांस करती हुई दिखीं एक्ट्रेस तो फैंस नहीं हटा पाए नजरें
Bigg Boss की वजह से बची रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की शादी, एक्ट्रेस ने रिश्ते को लेकर कही ये बात
Next Article
Bigg Boss की वजह से बची रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की शादी, एक्ट्रेस ने रिश्ते को लेकर कही ये बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com