रुबीना दिलैक ने कर दिया प्रेग्नेंसी का ऐलान! वीडियो में टीवी की 'छोटी बहू' ने कुछ यूं दिखाई बेबी बंप की झलक

Rubina Dilaik Pregnancy Baby Bump: रुबीना दिलैक ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बेबी बंप साफ नजर आ रहा है.

रुबीना दिलैक ने कर दिया प्रेग्नेंसी का ऐलान! वीडियो में टीवी की 'छोटी बहू' ने कुछ यूं दिखाई बेबी बंप की झलक

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की वीडियो में दिखा बेबी बंप

खास बातें

  • रुबीना दिलैक ने शेयर किया वीडियो
  • इंस्टाग्राम वीडियो पर रुबीना दिलैक का बेबी बंप
  • रुबीना दिलैक की वीडियो से प्रेग्नेंसी न्यूज कंफर्म
नई दिल्ली:

Rubina Dilaik Pregnancy Baby Bump: रुबीना दिलैक की प्रेग्नेंसी की बीते कई दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, प्रेग्नेंसी की खबरें जब शुरु हुई थी जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें फैंस को उनका बेबी बंप नजर आया था. इसके बाद उनकी एक के बाद एक तस्वीरों में फैंस ने उनका बेबी बंप नोटिस किया था. वहीं अब उनकी लेटेस्ट वीडियो ने प्रेग्नेंसी की खबर को कंफर्म कर दिया है. दरअसल, वीडियो में रुबीना दिलैक का बेबी बंप नजर आ रहा है, जिसे देखकर फैंस उन्हें बधाई देने लगे हैं. 

कुछ घंटे पहले रुबीना दिलैक ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ वेकेशन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फैंस को अपनी झलक दिखाती हुई दिख रही हैं.

वीडियो में उनके बेबी बंप पर भी फैंस की नजर पड़ रही है, जिसके चलते फैंस दोनों को नजर ना लगे की बात कहते दिख रहे हैं.

बीते दिनों हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, रुबीना दिलैक मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. उनकी प्रेग्नेंसी को चार महीने हुए हैं. जबकि अगले साल जनवरी में उनकी डिलीवरी हो सकती है. गौरतलब है कि रुबीना दिलैक और अभिनव दिलैक अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखते हैं. वहीं इस प्रेग्नेंसी की न्यूज को भी दोनों ने छिपा कर रखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस 14 की विनर का खिताब जीतने वाली रुबीना दिलैक की अभिनव शुक्ला से साल 2018 में शादी हुई थी. जबकि दोनों ने बिग बॉस 14 में साथ में हिस्सा लिया था. जबकि दोनों कई हिट टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं.