अभिनव शुक्ला को मना रही थीं रुबिना दिलैक, तभी आया नेहा कक्कड़ को गुस्सा, बोलीं- ओये...देखें Video

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का एक वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपने पति को मनाती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) गाना गाती हुई दिखाई दे रही हैं.

अभिनव शुक्ला को मना रही थीं रुबिना दिलैक, तभी आया नेहा कक्कड़ को गुस्सा, बोलीं- ओये...देखें Video

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का 'मरजानेया' पर वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अभिनव शुक्ला को मना रही थीं रुबिना दिलैक
  • नेहा कक्कड़ को आ गया तभी गुस्सा
  • रुबिना और अभिनव का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) की विजेता रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का हाल ही में रिलीज हुआ गाना 'मरजानेया' (Marjaneya) यू-ट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. फैंस भी रुबिना और अभिनव के इस गाने की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं, हाल ही में उनका एक वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें रुबिना दिलैक अपने पति को मनाती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) गाना गाती हुई दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा टोनी कक्कड़ गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों का ही अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के इस वीडियो को टोनी कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. साथ ही फैंस रुबिना और अभिनव की जोड़ी की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि रुबिना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला को मनाने में लगी हुई हैं. तो वहीं नेहा कक्कड़ मरजानेया सॉन्ग गाती हुई नजर आ रही हैं. टोनी कक्कड़ भी वीडियो में उनका पूरा साथ देते दिखाई दे रहे हैं. इसमें सभी कलाकारों का अंदाज कमाल का लग रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) स्टारर 'मरजानेया' (Marjaneya) सॉन्ग ने यू-ट्यूब पर खूब धमाल मचाया है. इस गाने को नेहा कक्कड़ ने गाया है. ऐसे में नेहा की सिंगिंग और रुबिना व अभिनव की केमिस्ट्री फैंस का खूब दि जीत रही है. बता दें कि इस गाने के जरिए रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला पहली बार किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आए हैं. इससे पहले दोनों बिग बॉस 14 में साथ दिखाई दिये थे. वहीं, रुबिना दिलैक की बात करें तो वह बिग बॉस 14 का खिताब जीतने के बाद अब 'शक्ति' सीरियल में वापस लौट रही हैं.