टीवी की छोटी बहू ने पति के साथ मुंबई में खरीदा खुद का फ्लैट, किराए पर बिता रही थीं जिंदगी

रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने मुंबई में खुद का फ्लैट खरीदा है. इस बात की जानकारी अभिनव शुक्ला ने दिया है. उन्होंने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था.

टीवी की छोटी बहू ने पति के साथ मुंबई में खरीदा खुद का फ्लैट, किराए पर बिता रही थीं जिंदगी

टीवी की छोटी बहू ने पति के साथ मुंबई में खरीदा खुद का फ्लैट

नई दिल्ली:

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला टीवी के चर्चित कपल में से एक हैं. फैंस की कपल की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला एक-दूसरे का हर तरीके से सपोर्ट करते हैं. अब कपल ने साथ मिलकर खुद को खास तोहफा दिया है. रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने मुंबई में खुद का फ्लैट खरीदा है. इस बात की जानकारी अभिनव शुक्ला ने दिया है. उन्होंने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था.

अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार अपनी स्टोरी में अभिनव शुक्ला ने नए घर की तस्वीरें शेयर की थी. इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, मेहनत की कमाई ! बताया जा रहा है कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला मुंबई में लग्जरी 2 बीएचके खरीदा है. फिलहाल उनके घर फर्नीचर का काम चल रहा है. जिसके चलते रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला इन दिनों किराए के मकान में रह रहे हैं. हालांकि अपने नए घर को लेकर कपल ने आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

आपको बता दें कि रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे. इसके बाद दोनों के रिश्ते के बीच काफी उतार-चढ़ाव आए और नौबत तलाक तक पहुंच गई थी, मगर दोनों ने अपने रिश्ते को समझदारी से संभाल लिया. वहीं रुबीना दिलैक भी टीवी की टॉप एक्ट्रेस में से रही हैं. उन्होंने कई टीवी सीरियल में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों की जीत चुकी हैं. रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला रियलिटी शो बिग बॉस में भी साथ नजर आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके पर : "हम एक देश हैं, हम सभी में एक जैसी भावनाएं हैं"