नेहा कक्कड़ के ऊपर रोहित शेट्टी ने फेंकी छिपकली, चिल्ला-चिल्लाकर सिंगर का हुआ बुरा हाल- देखें Video

एक शो के दौरान रोहित शेट्टी नेहा कक्कड़ के ऊपर छिपकली फेंक देते हैं, जिसके बाद नेहा का रिएक्शन देखने लायक होता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है.

नेहा कक्कड़ के ऊपर रोहित शेट्टी ने फेंकी छिपकली, चिल्ला-चिल्लाकर सिंगर का हुआ बुरा हाल- देखें Video

रोहित शेट्टी ने नेहा कक्कड़ के ऊपर डाल दी छिपकली

खास बातें

  • रोहित शेट्टी ने ऑन एयर शो में फेंक दी नेहा पर छिपकली
  • रो रोकर हुआ नेहा कक्कड़ का बुरा हाल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने अंदाज से सभी का दिल जीत लिया है. फैंस के साथ ही वे सेलेब्स के दिलों पर भी राज करती हैं. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें फॉलो करना पसंद करते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 62.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. जो उनकी पॉपुलेरिटी को दिखाते हैं. हाल ही में नेहा, टोनी और हनी सिंह का गाना 'कांटा लगा' रिलीज हुआ था. इस गाने ने लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया है. सोशल मीडिया पर इस गाने की धूम है. फिलहाल को सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) का एक वीडियो और वायरल हो रहा है. इस वीडिया में वे रोहत शेट्टी के साथ नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं वीडियो में वे चिल्लाती हुई भी दिख रही हैं.

रोहित शेट्टी ने ऑन एयर शो में फेंक दी नेहा पर छिपकली 
इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक डांस रियलिटी शो का मंच है जहां रोहित शेट्टी (Rohit Shetty), नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) बतौर गेस्ट पहुंचे हैं. वीडियो में नेहा कहती हुई सुनाई दे रही हैं कि 'मैं बचपन से गाना गाती चली आई हूं मैं वहीं करूंगी'. वहीं रोहित शेट्टी भी कहते हैं कि 'मैं भी वहीं करूंगा जो मैं बचपन से करता आ रहा हूं'. इतने में नेहा गोवा वाले बीच पर गाना गाना शुरू ही करती हैं कि रोहित शेट्टी उनपर एक छिपकली छोड़ देते हैं. जिसे देखकर नेहा कक्कड़ का बुरा हाल हो जाता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पॉपुलर फेस हैं नेहा कक्कड़
आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने बेहद कम समय में अपनी एक बड़ी पहचान बनाई है. बॉलीवुड हो या पंजाबी नेहा अपनी आवाज का जादू हर तरफ बिखेर देती हैं. फिलहाल तो नेहा अपने गाने 'कांटा लगा' को जोरों शोरों से प्रमोट कर रही हैं. वहीं नेहा के पति रोहनप्रीत सिंह भी जल्द अपना गाना रिलीज करने जा रहे हैं.