'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे 'सर्कस' फिल्म के इतने ढेर सारे कलाकार, कपिल शर्मा बोले- हमारा स्टूडियो फुल हो गया है

द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड के कई सितारे आते है. यह सितारे अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए भी कपिल शर्मा के शो में हिस्सा लेते रहते हैं. हाल ही में द कपिल शर्मा शो में फिल्म सर्कस के निर्देशक रोहित शेट्टी, अभिनेता रणवीर सिंह सहित अन्य कई कलाकार पहुंचे थे.

'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे 'सर्कस' फिल्म के इतने ढेर सारे कलाकार, कपिल शर्मा बोले- हमारा स्टूडियो फुल हो गया है

द कपिल शर्मा शो में पहुंची सर्कस की इतनी स्टारकास्ट

नई दिल्ली:

द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड के कई सितारे आते है. यह सितारे अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए भी कपिल शर्मा के शो में हिस्सा लेते रहते हैं. हाल ही में द कपिल शर्मा शो में फिल्म सर्कस के निर्देशक रोहित शेट्टी, अभिनेता रणवीर सिंह सहित अन्य कई कलाकार पहुंचे थे. शो में पहुंचकर इन सभी ने होस्ट कपिल शर्मा और उनकी टीम के साथ काफी मस्ती की. इस दौरान कपिल शर्मा ने यह बताया है कि सर्कस की टीम इतनी बड़ी है कि उसकी स्टार कास्ट से उनका पूरा सेट भर गया है.

सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर द कपिल शर्मा शो से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी की है. इस वीडियो प्रोमो में कपिल शर्मा के शो में सर्कस की स्टारकास्ट रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा और जैकलीन फर्नांडिस दिखाई दे रही हैं. वीडियो में कपिल शर्मा रोहित शेट्टी से कहते हैं, 'सर आपकी फिल्म में इतनी बड़ी-बड़ी स्टार कास्ट होती है कि आज हमारा स्टूडियो फुल हो गया है. अभी तो थोड़े कम किए हैं, वरना कुछ ज्यादा होने की वजह से केबीसी के सेट पर गिर रहे थे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कपिल शर्मा की यह बात सुन हर कोई ठहाके लगाकर हंसने लगता है. वीडियो में इसके अलावा द कपिल शर्मा की टीम के लोग भी सर्कस की स्टारकास्ट के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर द कपिल शर्मा शो से जुड़े यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह के अलावा कपिल शर्मा के फैंस भी वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.