रोहित खत्री बिग बॉस OTT 3 का बन सकते हैं हिस्सा, जानें कौन है ये सोशल मीडिया स्टार 

बिग बॉस ओटीटी 2 की सफलता के बाद अब बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की चर्चा जोरों-शोरों पर हैं. पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव के विजेता बनने के बाद खबर है कि सोशल मीडिया के कई जाने-माने चेहरे बिग बॉस ओटीटी 3 में दिखाई दे सकते हैं.

रोहित खत्री बिग बॉस OTT 3 का बन सकते हैं हिस्सा, जानें कौन है ये सोशल मीडिया स्टार 

बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ सकते हैं रोहित खत्री

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 2 की सफलता के बाद अब बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की चर्चा जोरों-शोरों पर हैं. पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव के विजेता बनने के बाद खबर है कि सोशल मीडिया के कई जाने-माने चेहरे बिग बॉस ओटीटी 3 में दिखाई दे सकते हैं. गौरतलब है कि पिछले सीजन एल्विश यादव, अभिषेक मल्हन और मनीषा रानी ने शो को काफी टीआरपी दिलाई थी. ऐसे में अब चर्चा है कि सोशल मीडिया स्टार और फिटनेस इन्फ्लुएंसर रोहित खत्री बिग बॉस ओटीटी के अगले सीजन का हिस्सा हो सकते हैं.

रोहित खत्री को सोशल मीडिया पर एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. फिटनेस के प्रति उनकी दीवानगी ही उन्हें बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बना सकती है. रोहित खत्री के करीबी स्रोतों ने बताया है कि उन्हें बिग बॉस OTT टीम ने संपर्क किया है, जिसके बाद से ही उनके चाहने वालों के बीच उत्सुकता बढ़ गई है. हालांकि इस बारे में रोहित ने अधिकारिक तौर पर कुछ कहा नहीं है, लेकिन फैन्स इस अनाउंसमेंट का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्वस्थ जीवनशैली को बढ़ावा देने और दूसरों को उनके फिटनेस आकांक्षाओं को प्राप्त करने के लिए प्रेरित करने के लिए जाने जाने वाले रोहित खत्री का बिग बॉस OTT के घर में प्रवेश के लिए एक नया पहलु खोलने का वादा करती है. अब देखना दिलचस्प होगा कि रोहित जब बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आएंगे तो दर्शकों के लिए फिटनेस के अलावा क्या कुछ नया लेकर आएंगे.