सिद्धार्थ शुक्ला के साथ डेटिंग को लेकर रश्मि देसाई ने किया खुलासा, कहा- हमारे बीच की जर्नी हमारे तक सीमित थी

रश्मि देसाई ने बताया कि मैंने खुद को बहुत मजबूत बना लिया था या शायद हार्टलेस. मेरी पर्सनल लाइफ में बहुत कुछ चल रहा था और सिद्धार्थ के साथ जब मैंने शो किया तो उसे मैंने बहुत करीब से जाना.

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ डेटिंग को लेकर रश्मि देसाई ने किया खुलासा, कहा- हमारे बीच की जर्नी हमारे तक सीमित थी

रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बताया करीबी रिश्ता

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ शुक्ला की असामयिक मौत ने सभी को सदमे में डाल दिया था. फैंस आज भी उन्हें भूला नहीं पाए हैं. बिग बॉस 13 में उन्हें काफी पसंद किया गया था और इस शो के वह विनर भी रहे. शो में शहनाज गिल से उनके रिश्ते बने तो टीवी  एक्ट्रेस रश्मि देसाई के साथ खूब लड़ाई भी हुई, लड़ाई के पीछे उनकी दोस्ती की किस्से भी सुनने को मिले. यह भी कहा जाता है कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि काफी करीब थे. रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला ने डेटिंग की अफवाहों को लेकर ना हां कहा और ना इनकार किया. 

अब काफी समय बाद रश्मि ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कई बातें कही हैं. हाल ही में रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात की और उनके ऑन एयर और और ऑफ कनेक्शन के बारे में बात करते हुए टूट गई. उन्होंने खुलासा किया कि सिड अपने नियमों और शर्तों पर रहता था. 

रश्मि देसाई ने बीबीसी हिंदी को बताया,  मैंने खुद को बहुत मजबूत बना लिया था या शायद हार्टलेस. मेरी पर्सनल लाइफ में बहुत कुछ चल रहा था और सिद्धार्थ के साथ जब मैंने शो किया था, उसे मैंने बहुत करीब से जाना. हमें एक दूसरे की काफी सारी चीज़ें पता थी. हमारी लड़ाई अलग वजह से होती थी. मैं उसे हमेशा एक बात बोलती थी कि वह बड़ी बॉडी के अंदर एक 10 साल का बच्चा है. वह ऐसा ही था और वह अपने नियम और शर्तों पर जीया हमेशा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिग बॉस के बाद भी हमारी बात होती थी, मैं देखती थी वह अच्छा कर रहा था. हम जुड़े हुए थे. हम अपनी चीजों को मैच्योरिटी के साथ हैंडल कर रहे थे. लोगों ने बहुत प्यार दिया और उतनी ही नफरत भी किया, क्योंकि जो हमारी बीच की जर्नी थी वो हमारे तक ही सीमा थी.