रश्मि देसाई ने कमरे में झूमझूम कर किया डांस फिर बोलीं- कमेंट बॉक्स में ये लिख दो...

हाल ही में रश्मि देसाई (Rashami Desai Video) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे ट्यूनिक आउटफिट पहने दिखाई दे रही हैं.

रश्मि देसाई ने कमरे में झूमझूम कर किया डांस फिर बोलीं- कमेंट बॉक्स में ये लिख दो...

रश्मि देसाई ने कमरे में झूमझूम कर किया डांस

नई दिल्ली:

रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों बिग बॉस के घर में बतौर VIP मेंबर नजर आ रही हैं. उन्होंने घर में आते ही धूम मचा दी है. आए दिनों उनका धमाकेदार एक्शन फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. शो को दौरान रश्मि और उमर की खास दोस्ती भी दिखाई दे रही हैं. जिसके चलते वे जमकर ट्रोल भी हो रही हैं, लेकिन फिलहाल तो रश्मि देसाई द्वारा हाल ही में शेयर किया गया वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है, इस वीडियो में वे हवा में उड़ती जाए गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

झूमकर डांस करती नजर आईं रश्मि 
हाल ही में रश्मि देसाई (Rashami Desai Video) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे ट्यूनिक आउटफिट पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही वे हवा में उड़ता जाए गाने पर जोरदार एक्शन देती भी दिखाई देती हैं. इस वीडियो को अभी तक 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

फैंस के जमकर आए रिेएक्शन 
इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही रश्मि लिखती हैं कि- "अगर आप हमारी खुद की सॉलिड वूमेन #RashamiDesai  से प्यार करते हैं और उसका समर्थन करते हैं, तो नीचे कमेंट में एक शेर का इमोजी ड्रॉप करें. सभी #rashamians को याद है कि हमारी लड़की एक "सुंदर, ठोस, और थोड़ी क्रेजी है...और चाहे कितना भी उतार-चढ़ाव क्यों न हो, हम सभी उसका समर्थन करते रहेंगे और जो उसका कोई नुकसान नहीं करते हैं" बता दें कि फैंस का इस वीडियो पर खास रिएक्शन देखने को मिल रहा है. एक यूजर ने रश्मि के इस अंदाज को काफी कूल बताया वहीं दूसरे यूजर की कैप्शन देकर हंसी छूट गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com