Rashami Desai डलहौजी में दुकान पर पहुंचीं मैगी खाने, बोलीं- थोड़ा तीखा चटपटा बनाना...देखें Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसमें टीवी एक्ट्रेस हिमाचल प्रदेश के डलहौजी में है.

Rashami Desai डलहौजी में दुकान पर पहुंचीं मैगी खाने, बोलीं- थोड़ा तीखा चटपटा बनाना...देखें Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसमें टीवी एक्ट्रेस हिमाचल प्रदेश के डलहौजी में है. मजेदार यह है कि इस वीडियो में रश्मि देसाई एक मैगी शॉप पर खड़ी हैं और दुकानदार को बता रही हैं कि उन्हें किस तरह की मैगी (Maggi) चाहिए. रश्मि देसाई इस वीडियो में दुकानदार को बता रही हैं कि उन्हें चटपटा और तीखा पसंद है, इसलिए मैगी वैसी ही बनाना. इसके साथ ही रश्मि देसाई तीन कप चाय के लिए भी कहती हैं. रश्मि देसाई (Rashami Desai in Dalhousie) के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. 

रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों हिमाचल प्रदेश के डलहौजी में हैं, और उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो भी शेयर की है. रश्मि देसाई ने इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'वहां घूम रही हूं जहां वाई-फाई कमजोर है और धूप तेज!' इस तरह ठंड के इस मौसम में रश्मि देसाई डलहौजी की हसीन वादियों का लुत्फ ले रही हैं और फोटो में वह धूप सेंकती भी नजर आ रही हैं. रश्मि देसाई की इन फोटो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रश्मि देसाई (Rashami Desai) एक पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं, जो बिग बॉस के तेरहवें सीजन में भी नजर आई थीं.  रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस में जंग को फैन्स ने पसंद किया था, और शो में उनकी लड़ाई पूरे सीजन के दौरान छाई रही थी.