अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत हैं, टीवी की 'सीता' की ये दोनों बेटियां, देती हैं कई स्टार किड्स को मात

90 के दशक में आए रामानंद सागर के पौराणिक सीरियल रामायण ने बहुत से कलाकारों को खास पहचान दिलाई. इस रामायण सीरियल को लोगों ने इतना पसंद किया कि इस सीरियल में काम करने वाले सभी कलाकारों को घर-घर में उनके किरदार से लोग जानने लगे.

अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत हैं, टीवी की 'सीता' की ये दोनों बेटियां, देती हैं कई स्टार किड्स को मात

दीपिका चिखलिया

नई दिल्ली:

90 के दशक में आए रामानंद सागर के पौराणिक सीरियल रामायण ने बहुत से कलाकारों को खास पहचान दिलाई. इस रामायण सीरियल को लोगों ने इतना पसंद किया कि इस सीरियल में काम करने वाले सभी कलाकारों को घर-घर में उनके किरदार से लोग जानने लगे. इस में रामायण में सीता का रोल करने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया का नाम भी हैं. दीपिका चिखलिया बॉलीवुड बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियां में से एक हैं. उनकी खूबसूरती की फैंस अक्सर तारीफ करते हैं.

दीपिका चिखलिया की तरह की उन दो बेटियां भी काफी खूबसूरत हैं. जी हां, दीपिका चिखलिया की दो बेटियां हैं, जिनका नाम जूही टोपीवाला और निधि टोपीवाला है. यह दोनों ही खूबसूरती में अपनी मां से कम नहीं हैं. इतना ही नहीं जूही और निधि खूबसूरती में बॉलीवुड के कई स्टार किड्स को भी मात देती हैं. दीपिका चिखलिया अक्सर अपनी दोनों बेटियों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. दीपिका चिखलिया की बेटियां जूही और निधि फिलहाल एक्टिंग की दुनिया से खुद को दूर रखती हैं. वहीं बात करें दीपिका चिखलिया के वर्कफ्रंट की तो वह भी इन दिनों पर्दे से दूर हैं. आखिरी बार उन्होंने अभिनेता आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर की फिल्म बाला में देखा गया था. फिल्म बाला साल 2019 में आई थी. इस फिल्म में दीपिका चिखलिया ने यामी गौतम की मां का रोल किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई: सनी लियोनी एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, क्लिक कराई फोटोज