राखी सावंत जाना चाहती हैं KBC में, बोलीं- शो में जाके अमिताभ बच्चन से माल उठाउंगी...देखें वायरल Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने डांस वीडियो की वजह से काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं. इसी बीच उनका एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो KBC में जाने की बात कहती हैं.

राखी सावंत जाना चाहती हैं KBC में, बोलीं- शो में जाके अमिताभ बच्चन से माल उठाउंगी...देखें वायरल Video

राखी सावंत का वायरल वीडियो

खास बातें

  • राखी सावंत का वीडियो वायरल
  • राखी को जाना है KBC में
  • वीडियो में अमिताभ बच्चन से मांगा सपोर्ट
नई दिल्ली:

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने डांस वीडियो की वजह से काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं. आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो शेयर करती नजर आ रही हैं. उनके डांस वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त धमाल मचा रहे हैं. वहीं अकसर वो अपनी कोई न कोई हरकतों की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसी बीच उनका एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्हें कुछ रिपोर्टर्स से बात करते हुए देखा जा सकता है. जिसमें वो केबीसी में जाने की  बात कहती हैं. 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का जो वीडियो वायरल हो रहा है. उसमें वो कहती हैं कि, 'अमिताभ बच्चन जी मुझे आना है शो में, मुझे सपोर्ट करो मुझे मेरी मां के इलाज के लिए लड़ना है. मैं आपके सारे सवालों का जवाब दूंगी कैसे भी सवाल पूछो, थोड़े बहुत जवाब तो मैं दे ही दूंगी'. फिर थोड़ा सोचकर आगे बोलती हैं 'बस ऐसा कोई सवाल मत पूछना जहां मेरी बुद्धी न चले'. इसी बात पर एक रिपोर्टर उनसे कहता है मराठी वाले में चले जाइए. तो राखी कहती हैं 'पहले तो वो बोलती हैं नहीं मैं हिंदी में जाउंगी. बाद में बोलती हैं मराठी में भी जाउंगी वहां से भी माल उठाउंगी, थोड़ा अमिताभ बच्चन से भी माल उठाउंगी, तेलगु में होगा तो वहां भी जाउंगी वहां से भी माल उठाउंगी'. राखी सावंत का ये मजेदार वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, राखी सावंत हाल ही में बिग बॉस OTT के घर में पहुंची थीं, जहां उन्होंने जमकर धमाल मचाया था. वहीं, बीते दिनों रिलीज हुआ उनका गाना ‘ड्रीम में एंट्री' भी बहुत हिट रहा था. इसके बाद राखी अपना ‘लॉकडाउन' गाना लेकर आईं, जिसे भी लोगों ने बेहद पसंद किया.