'कुबूल है की जोया इस दिन करेंगी शादी! जानें कौन हैं सुरभि ज्योति के दूल्हे राजा

Surbhi Jyoti Marriage Details: साल 2024 में टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति शादी के बंधन में बंधने वाली हैं, जिसे लेकर अपडेट सामने आई है.

'कुबूल है की जोया इस दिन करेंगी शादी! जानें कौन हैं सुरभि ज्योति के दूल्हे राजा

सुरभि ज्योति इस साल करेंगी शादी

नई दिल्ली:

Qubool Hai actress Surbhi Jyoti Getting Married: साल 2024 में सेलेब्स की शादी का सिलसिला शुरु हो गया है. जहां हाल ही में आमिर खान की बेटी आइरा खान की शादी हुई तो वहीं अब एक्ट्रेस रकुलप्रीत की जैकी भगनानी संग वेडिंग डिटेल्स सामने आई थीं. लेकिन अब फैंस की फेवरेट जोया यानी कुबूल है की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति की वेडिंग डिटेल्स सामने आई हैं, जो कि फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा देगी. तो आइए आपको बताते हैं कि कब और किससे शादी करने वाली हैं एक्ट्रेस..

सुरभि ज्योति एक्टर सुमित सुरी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार एक सोर्स ने बताया, “यह एक ग्रैंड वेडिंग होगी और 6 या 7 मार्च को होने की संभावना है. सुरभि ने शादी की तैयारी शुरू कर दी है. यह ट्रैडिशनल नॉर्थ इंडियन सेरेमनी होंगी, जिसमें परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे.'' हालांकि एक्ट्रेस ने अभी इस खबर की पुष्टि नहीं की है क्योंकि वह इन दिनों अमेरिका में हैं. 

सुमित सुरी की बात करें तो द टेस्ट केस और होम जैसे ओटीटी शोज में काम कर चुके एक्टर सुरभि ज्योति के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैं. जबकि रिपोर्ट्स का दावा है कि दोनों रिलेशनशिप में तब से थे. हालांकि जब साल 2018 में उनसे सुरभि को डेट करने का सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस पर कमेंट करने से मना कर दिया और एक-दूसरे को दोस्त का टैग दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सुरभि ज्योति कुबूल है की जोया का किरदार निभाने के लिए फेमस हैं. वहीं उनके सीरियल नागिन में पर्ल वी पुरी के साथ कैमेस्ट्री को भी फैंस काफी पसंद करते हैं.