‘कैंपस डायरीज' से OTT डेब्यू को तैयार हैं पूरव झा, एमएक्सप्लेयर और जियो स्टूडियो के शो में भी आएंगे नजर

पूरव झा उर्फ पोपलू अपनी शानदार एक्टिंग से ओटीटी की दुनिया में आग लगाने के लिए तैयार हैं. बता दें, 2022 में रिलीज हो रहे एमएक्सप्लेयर के शो 'कैंपस डायरीज' से वह अपना पहला डेब्यू करेंगे.

‘कैंपस डायरीज' से OTT डेब्यू को तैयार हैं पूरव झा, एमएक्सप्लेयर और जियो स्टूडियो के शो में भी आएंगे नजर

कैंपस डायरीज में दिखेंगे पूरव झा

नई दिल्ली :

पूरव झा उर्फ पोपलू अब अपनी शानदार एक्टिंग स्किल्स से ओटीटी की दुनिया में आग लगाने के लिए बिलकुल तैयार हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, जनवरी 2022 में रिलीज हो रहे एमएक्सप्लेयर के शो 'कैंपस डायरीज' से वह अपना पहला डेब्यू करेंगे. साथ ही जियो स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस 'इश्क नेक्स्ट डोर' शो में भी वह नजर आएंगे, जो मार्च 2022 में रिलीज होगा. बता दें कि, 'इश्क नेक्स्ट डोर' शो में पूरव झा के साथ अभय महाजन, नताशा भारद्वाज और मृणाल दत्त जैसे कई स्टार्स नज़र आएंगे. वहीं, पूरव शो में 'चुट्टन' का मुख्य किरदार निभा रहे हैं. हर्ष बेनीवाल के साथ यूट्यूब पर अपने प्रशंसकों का दिल जीतने के बाद ओटीटी पर पूरव की एंट्री फैंस के लिए काफी इंटरेस्टिंग होगी.

9lp33628

महज 20 वर्षीय पूरव ने हर्ष बेनीवाल की ट्रेंडिंग यूट्यूब वीडियो "शोंटी और पोपलू" में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता था. इसमें पूरव ने पोपलू का किरदार निभाया था. दिल्ली के रहने वाले पूरव को बचपन से ही दोस्तों पर चुटकुले सुनाना और मिमिक्री करना पसंद था. उनके कई दोस्त उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते थे. ऐसे में उनके कुछ दोस्तों ने उन्हें टिक-टॉक पर वीडियो बनाने के लिए सलाह दी. पूरव ने जैसे ही वीडियोज अपलोड करना शुरू किया, वैसे ही उन्हें दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी मिलने लगी.

कुछ समय बाद हर्ष बेनीवाल ने पूरव की एक्टिंग की प्रति जुनून देख, उन्हें अपने अपकमिंग वीडियो में काम करने का मौका दिया. हर्ष को पूरव की एक्टिंग काफी पसंद आई और उन्होंने अपनी टीम में शामिल कर लिया. बता दें कि पूरव अब बड़े पर्दे के लिए भी तैयारी कर रहे हैं.

ये भी देखें: विक्की कौशल के खिलाफ नंबर प्लेट को लेकर पुलिस में शिकायत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com