विज्ञापन
This Article is From Oct 20, 2022

युवाओं की लाइफस्टाइल और रिश्तों की जटिलताओं को समेटे हैं ये वेब सीरीज, दिल को छू लेंगी कहानियां

ओटीटी प्लेटफार्म्स पर ऐसी कई सीरीज मौजूद हैं जो युवाओं के संघर्ष, जीवन के प्रति उनके नज़रिए और उनके जीवन जीने के तरीके को बड़ी ही खूबसूरती से पेश करती हैं. आइए ऐसे टॉप 6 सीरीज पर नजर डालते हैं.

युवाओं की लाइफस्टाइल और रिश्तों की जटिलताओं को समेटे हैं ये वेब सीरीज, दिल को छू लेंगी कहानियां
इस पीढ़ी की लाइफस्टाइल और रिश्तों के उतार-चढ़ाव से भरी कहानियां
नई दिल्ली:

आज की युवा पीढ़ी या कहे जेन एक्स हर बात अपने खुद के अनुभव से सीखना चाहती है. रिश्ते हो या फिर करियर ये पीढ़ी हर क्षेत्र में कुछ नया और हटके करने पर जोर देती है. ऐसी ही कहानियां हम पर्दे पर भी देख सकते हैं जो युवाओं के जीवन के हर पहलू को बखूबी दिखाती हैं. ओटीटी प्लेटफार्म्स पर ऐसी कई सीरीज मौजूद हैं जो युवाओं के संघर्ष, जीवन के प्रति उनके नज़रिए और उनके जीवन जीने के तरीके को बड़ी ही खूबसूरती से पेश करती हैं. आइए ऐसे टॉप 6 सीरीज पर नजर डालते हैं.

मिस्मैच्ड

आज की पीढ़ी के जीवन से जुड़े मुद्दों को उजागर करते हुए, मिस्मैच्ड ओटीटी पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले रोमांटिक कॉमेडी में से एक है. इस शो में आज के युवाओं के जीवन से जुड़े हर पहलू को छुआ गया है. प्यार, बहुत कुछ जानने की जिज्ञासा, भारत में रहने वाले एक एनआरआई की परेशानी और काफी कुछ आपको इस सीरीज में देखने को मिलाता है. प्राजक्ता कोली और रोहित सराफ शो में मुख्य भूमिका में हैं.

  कैम्पस डायरीज़

कॉलेज कैम्पस में स्टूडेंट्स की लाइफ को दिखाती इस सीरीज को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. ये सीरीज वह सब कुछ दिखाती है जिससे आज के स्टूडेंट्स गुजरते हैं. रैगिंग, जातिगत भेदभाव, नशीली दवाएं और भी बहुत कुछ इस सीरीज में देखने को मिलता है. हर्ष बेनीवाल, ऋत्विक साहोरे, सृष्टि गांगुली रिंदानी, सलोनी पटेल और अभिनव शर्मा इस सीरीज में लीड रोल में हैं.

 हे प्रभु 2

 एमएक्स ओरिजिनल सीरीज 'हे प्रभु 2' एक मजेदार कहानी दिखाती है, जो एक सोशल मीडिया गुरु तरुण प्रभु के जीवन पर बेस्ड है, जिसका निजी जीवन समस्याओं में घिरा है. इस सीरीज में आज के युवाओं से जुड़े पहलू जैसे टैटू, ट्वीट्स, ऑनलाइन डेटिंग, सेल्फी क्रेज सब देखने को मिलेगा.

 टीवीएफ ट्रिपलिंग

ये सीरीज तीन भाई-बहनों की कहानी को दिखाती है, जो अपने माता-पिता से मिलने के लिए एक ऐसी रोड ट्रिप पर निकलते हैं जो उनके लिए यादगार बन जाती है.

UNI की यारी

 पांच-एपिसोड की ये सीरीज तीन दोस्तों की कहानी है जो कॉलेज जीवन के उतार-चढ़ाव से गुजरते हैं और आखिर में अपनी मंजिल पाते हैं. ये कहानी आपको अपनी सी लगती है और कहीं न कहीं आप इससे जुड़ाव महसूस करते हैं.

फील लाइक इश्क

इस शो में आज के मुद्दों और आज के प्यार को दिखाया गया है. जेन एक्स के लिए लव और उसके मायनों पर टिकी इस शो की कहानी देखने लायक बनाती है. 

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं पेरिस हिल्टन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
युवाओं की लाइफस्टाइल और रिश्तों की जटिलताओं को समेटे हैं ये वेब सीरीज, दिल को छू लेंगी कहानियां
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com