बॉलीवुड निर्माता पारस मेहता ने की स्लोवेनिया के पूर्व प्रधानमंत्री से मुलाकात, स्लोवेनिया के पर्यटन को देंगे बढ़ावा

बॉलीवुड प्रोड्यूसर पारस मेहता और एक्ट्रेस नायरा बनर्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. नायरा बनर्जी वर्तमान में चल रहे स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में अपनी भागीदारी के लिए चर्चा बटोर रही हैं.

बॉलीवुड निर्माता पारस मेहता ने की स्लोवेनिया के पूर्व प्रधानमंत्री से मुलाकात, स्लोवेनिया के पर्यटन को देंगे बढ़ावा

नायरा बनर्जी संग बॉलीवुड निर्माता पारस मेहता ने की स्लोवेनिया के पूर्व प्रधानमंत्री से मुलाकात

नई दिल्ली:

पारस मेहता, सबसे कम उम्र के बॉलीवुड निर्माता' के रूप में जाना जाता है, स्लोवेनिया के पूर्व प्रधानमंत्री अलोज पीटरले ने मंगलवार को देश की अपनी आधिकारिक यात्रा के दूसरे दिन कला, विज्ञान जैसे विविध क्षेत्रों की कई प्रमुख भारतीय हस्तियों से मुलाकात की और उनके साथ व्यापक चर्चा की. बॉलीवुड प्रोड्यूसर पारस मेहता और एक्ट्रेस नायरा बनर्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. नायरा बनर्जी वर्तमान में चल रहे स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में अपनी भागीदारी के लिए चर्चा बटोर रही हैं. 

वह अपने आकर्षण और शानदार अभिनय कौशल के लिए टीवी जगत में काफी सनसनी हैं. जहां बनर्जी ने खतरों के खिलाड़ी में अपने साहसी रवैये से दिल जीतना जारी रखा है, वहीं उनका निजी जीवन अभिनेता निशांत सिंह मलकानी के साथ उनके अफवाह भरे रिश्ते के कारण भी सुर्खियों में है, जबकि पारस मेहता, 'तावीज़' और 'रूठना मनाना' जैसे गानों के लिए जाने जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

म्यूजिक लेबल ‘धमाका रिकॉर्ड्स' ने अनुभवी अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ 'ये गलियां ये चौबारा' और गुरनाजर की 'बारिश' जैसे कई चार्टबस्टर्स का निर्माण किया है, जिनमें सबसे प्रमुख नाम अमिताभ बच्चन, कैलाश खेर, अलका याग्निक और श्रद्धा जैसी बॉलीवुड की प्रतिष्ठित हस्तियों के साथ 'हम हिंदुस्तानी' है. कपूर. एमी विर्क और असीस कौर के गाने 'ब्लॉकबस्टर' में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शानदार प्रतिक्रिया के बाद. पारस मेहता ने जहीर इकबाल और सोनाक्षी, श्रद्धा कपूर, तारा सुतारिया, सोनू निगम, कैलाश खेर और अमिताभ बच्चन के साथ भी निर्माण किया है.