पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी करने की तैयारी, 4 साल पहले कर चुके हैं सगाई

एक्ट्रेस पायल रोहतगी और पहलवान संग्राम सिंह सगाई के 4 साल बाद जल्द ही शादी करने की तैयारी में हैं.

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी करने की तैयारी, 4 साल पहले कर चुके हैं सगाई

एक्ट्रेस पायल रोहतगी व पहलवान संग्राम सिंह (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पायल और संग्राम की शादी की तैयारी
  • 4 साल पहले कर चुके हैं सगाई
  • एक इंटरव्यू में संग्राम ने किया खुलासा
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस पायल रोहतगी और पहलवान संग्राम सिंह सगाई के 4 साल बाद जल्द ही शादी करने की तैयारी में हैं. 32 साल के एक्टर संग्राम सिंह ने बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि लगभग 6 साल साथ रहने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड से इस बार के विंटर सीजन तक शादी रचाने की प्लानिंग है. उन्होंने आगे कहा कि हम लोग सगाई के एक साल के भीतर शादी करना चाह रहे थे, लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते ऐसा नहीं हो सका और जिसकी वजह से शादी की प्लानिंग बढ़ती ही चली गई. यह सब कुछ तब होता है सही समय आता है, लेकिन अब मुझे लगता है कि यह समय आ चुका है.

संग्राम से करूंगी शादी, पर अभी नहीं : पायल रोहतगी

संग्राम सिंह ने आगे कहा कि मैं विंटर वेडिंग की प्लानिंग कर रहा हूं और एक परिवार शुरू करने में देरी नहीं करना चाहता. पायल और संग्राम सिंह ने 2014 में सगाई की थी. इंटरव्यू में संग्राम ने यह भी बताया कि हालांकि पायल के पैरेंट्स काफी खुले विचार के हैं और वे जानते हैं कि शादी के लिए रुका जा सकता है. जबकि मेरी मां मेरी शादी के बारे में मुझसे हर दूसरे दिन पूछती रहती हैं. इस वजह से, मुझे नहीं लगता कि अब इसके लिए अधिक समय लेना चाहिए. 
 


जबकि पायल हमेशा संग्राम के प्रति अच्छे इंसान होने की प्रशंसा करती आई हैं. बता दें कि पायल रोहतगी ने साल 2000 में मिस इंडिया टूर्नामेंट में भाग लिया था और बाद में मिस टूरिज्म वर्ल्ड प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया था. उसी साल सुपरमॉडेल मिस टूरिज्म वर्ल्ड को खिताब भी मिला था.
 

कई विज्ञापनों में काम करने के बाद उन्हें बॉलीवुड में 'ये क्या हो रहा है?' फिल्म से डेब्यू करने का मौका मिला. पायल ने 'प्लान', 'रक्त', '36 चाइना टाउन' और 'दिल कबड्डी' जैसी फिल्मों में भी काम किया. वहीं संग्राम को रिएलिटी शो बिग बॉस में भी आने का मौका मिला था. इतना ही नहीं, दोनों ने साल 2015 में डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए 7' भाग लिया था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com