पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की केमिस्ट्री ने मचाया धमाल, इमरान हाशमी के गाने पर डांस करते आए नजर

सोशल मीडिया पर इस समय इंडियन आइडल 12  (Indian Idol 12) के सितारे पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) छाए हुए हैं. हाल ही में दोनों का एक डांस वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की केमिस्ट्री ने मचाया धमाल, इमरान हाशमी के गाने पर डांस करते आए नजर

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल इमरान हाशमी के गाने पर डांस करते आए नजर

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर छा गई दोनों की केमिस्ट्री
  • इमरान हाशमी के गाने पर किया डांस
  • इंडियन आइडल 12 का खिताब जीत चुके हैं पवनदीप
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इस समय इंडियन आइडल 12  (Indian Idol 12) के सितारे पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) छाए हुए हैं. पहले तो दोनों की गायकी ने लोगों के दिलों पर राज किया. वहीं अब दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे हैं. दोनों का आखों के इशारे में बात करना और ये खामोश प्यार फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर उनके फैन क्लब की लंबी लिस्ट तैयार हो चुकी है. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक डांस वीडियो सामने आया है जो उनके फैन क्लब पर शेयर किया गया है.

यह भी पढ़ें- पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का रोमांटिक वीडियो वायरल, आंखों में आंखें डाल एकटक देखते आए नजर

इमरान हाशमी के गाने पर यूं डांस करते आए नजर
पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इस वीडियो को उनके फैन क्लब पर शेयर किया गया है, जो थोड़ा एडिट भी है. शेयर किए गए इस वीडियो में पवनदीप राजन और अरुणिता  इमरान हाशमी के मोस्ट पॉपुलर गाने 'पी  लूं' पर डांस करते दिख रहे हैं. दोनों की इस केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैंस को खूब पसंद आई दोनों की केमिस्ट्री 
आपको बता दें कि शो के दौरान ही दोनों की आंख मिचोली सभी को नजर आने लगी थी. धीरे-धीरे उनकी गायकी के साथ ही उनकी केमिस्ट्री भी लोगों को पसंद आने लगी. वहीं दोनों की गायकी की बात करें तो पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का खिताब अपने नाम किया था. वहीं अरुणिता कांजीलाल रनरअप रही थीं. शो के दौरान फैंस ने दोनों पर अपना जमकर प्यार लुटाया. शो भले भी खत्म हो गया हो, लेकिन दोनों की पॉपुलेरिटी बरकरार है. शो के दौरान दोनों की गायकी के अलावा रोमांटिक एंगल को भी देखा गया.