पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का रोमांटिक वीडियो वायरल, आंखों में आंखें डाल एकटक देखते आए नजर

पवनदीप राजन  (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. आए दिनों उनके गाने वायरल होते रहते हैं. फिलहाल ही हाल ही में फैन पेज पर शेयर किए गए इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का रोमांटिक वीडियो वायरल, आंखों में आंखें डाल एकटक देखते आए नजर

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का रोमांटिक वीडियो वायरल

खास बातें

  • पवनदीप और अरुणिता का रोमांटिक वीडियो वायरल
  • एकटक देखते आए नजर आए दोनों
  • सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो
नई दिल्ली:

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) की गायकी ने फैंस के दिलों को छू लिया है. दोनों ने ही इंडियन आइडल 12  (Indian Idol 12) के मंच पर खूब धमाल मचाया. अपनी गायकी के अलावा दोनों के रोमांटिक अंदाज ने भी फैंस का दिल छू लिया था. दोनों ने अपने अनोखे अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरीं. फिलहाल तो दोनों का एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जो फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. 

वायरल हुआ रोमांटिक वीडियो 
पवनदीप राजन  (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. आए दिनों उनके गाने वायरल होते रहते हैं. फिलहाल ही हाल ही में फैन पेज पर शेयर किए गए इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं. इस वीडियो में अरुणिता ध्वनि भानुशाली का 'वास्ते' सॉन्ग गाती नजर आ रही हैं. वीडियो में पवनदीप राजन और अरुणिता का ये रोमांटिक अंदाज फैंस के दिलों को छू रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शो के दौरान देखा गया था रोमांटिक एंगल 
आपको बता दें कि पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का खिताब अपने नाम किया था. वहीं अरुणिता कांजीलाल रनरअप रही थीं. शो के दौरान फैंस ने दोनों पर अपना जमकर प्यार लुटाया. शो भले भी खत्म हो गया हो, लेकिन दोनों की पॉपुलेरिटी बरकरार है. शो के दौरान दोनों की गायकी के अलावा रोमांटिक एंगल को भी देखा गया.