द कपिल शर्मा शो में पहुंचे पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल, स्पेशल टेस्ट लेते आए नजर

इंडियन आइडल 12 से मशहूर हुए पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan), अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal), सायली कांबले, मोहम्मद दानिश, निहाल टौरो और शनमुख प्रिया जल्द ही द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में नजर आएंगे.

द कपिल शर्मा शो में पहुंचे पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल, स्पेशल टेस्ट लेते आए नजर

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan)

नई दिल्ली:

इंडियन आइडल 12 से मशहूर हुए पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan), अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal), सायली कांबले, मोहम्मद दानिश, निहाल टौरो और शनमुख प्रिया जल्द ही द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में नजर आएंगे. रविवार के एपिसोड के लिए, गायक और भाई-बहन की जोड़ी, नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के साथ-साथ इंडियन आइडल 12 के शीर्ष 6 फाइनलिस्ट का द कपिल शर्मा शो में स्वागत किया जाएगा. एक फन सेगमेंट के दौरान पवनदीप राजन कपिल शर्मा द्वारा आयोजित एक स्पेशल टेस्ट लेते नजर आएंगे.


इंडियन आइडल विजेता पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan), जिन्होंने अरिजीत सिंह की 'शायद' के गायन से दिलों को झकझोर दिया था, उन्हें उनकी एकाग्रता कौशल के लिए भी जाना जाता है. इसे केंद्र बिंदु बनाते हुए, पवनदीप को कोई भी गाना गाने के लिए कहा गया, जबकि मेहमान नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के साथ अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले, मोहम्मद दानिश, निहाल टौरो और शनमुख प्रिया और होस्ट कपिल शर्मा ने उन्हें परेशान करने की कोशिश की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) की भावपूर्ण आवाज ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना शुरू कर दिया क्योंकि उन्होंने फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का गाना 'हवाएं' गाया और इस बीच अन्य लोग उनके गायन को बाधित करने की कोशिश करने लगे. सीटी बजाना, पार्टी पॉपर्स ब्लास्ट करना, झांझ बजाना, हॉर्न बजाना और भी बहुत कुछ! नेहा कक्कड़ ने अपने चेहरे पर एक खिलौना बंदूक तक ले ली, जबकि एक बेफिक्र पवनदीप गाता रहा! अंत में यह साबित हो गया कि पवनदीप राजन सचमुच दृढ़ निश्चयी हैं. वह एक ऐसा आदमी है जिसका दिल सात संगीतमय स्वरों से संबंधित है, और उसे कोई नहीं हिला सकता.