पंचायत सीजन 3 में नया सचिव बनकर एंट्री ले सकता है गांव का दामाद, यहां जानिए क्या होगा नया ट्विस्ट

पंचायत की अब तक की कहानी फुलेरा गांव के प्रधान जी रघुबीर यादव, उनकी पत्नी यानी नीना गुप्ता और सचिव जी यानी जीतेंद्र कुमार के इर्द-गिर्द घूमती है. लेकिन इस बार देखा जा सकता है कि सचिव जी का फुलेरा से तबादला हो जाएगा.

पंचायत सीजन 3 में नया सचिव बनकर एंट्री ले सकता है गांव का दामाद, यहां जानिए क्या होगा नया ट्विस्ट

पंचायत 3 में आएगा नया ट्विस्ट

नई दिल्ली:

वेब सीरीज पंचायत के दोनों सीजन की जबरदस्त सफलता के बाद अब इसके तीसरे सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस नए सीजन में इस सीरीज की कहानी कौन सा मोड़ लेगी और फुलेरा गांव में अब क्या और मजेदार वाकये होने वाले हैं, इसे देखने के लिए फैंस बेसब्र हो रहे हैं. इस बीच एक खबर ने सभी को हैरान कर कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अगले सीजन में पंचायत के सचिव जी यानी अभिषेक त्रिपाठी का तबादला होने वाला है. पंचायत की अब तक की कहानी फुलेरा गांव के प्रधान जी रघुबीर यादव, उनकी पत्नी यानी नीना गुप्ता और सचिव जी यानी जीतेंद्र कुमार के इर्द-गिर्द घूमती है. लेकिन इस बार देखा जा सकता है कि सचिव जी का फुलेरा से तबादला हो जाएगा. वहीं नए सचिव के तौर पर कहानी का एक पुराना किरदार नजर आएगा.

फुलेरा के दामाद बनेंगे नए सचिव!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीरीज में पहले दिखाया गया था कि गांव की एक लड़की की बारात लेकर गणेश नाम का लड़का आता है, जिसका सामना सचिव जी से होता है. मेहमाननवाजी में कमी का हवाला देते हुए वह सचिव जी से भिड़ जाता है. एक कुर्सी के लिए खूब तमाशा होता है और आखिर में सचिव जी को ही माफी मांगनी पड़ती है. खबर है कि यही गणेश एक बार फिर एंट्री ले सकता है और इस बार वह फुलेरा गांव का नया सचिव बनकर आएगा. बता दें कि काफी इंतजार के बाद भी अभी मेकर्स ने पंचायत 3 के रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि मई में इसे रिलीज किया जाएगा.