रितु कुमार की ड्रेस में पलक तिवारी ने शेयर कीं तस्वीरें, फैन्स ने पूछा- फिर बिजली गिराने का इरादा है क्या?

रितु कुमार के ऑउटफिट में पलक ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिस पर उनके चाहने वाले खूब प्यार बरसा रहे हैं.

रितु कुमार की ड्रेस में पलक तिवारी ने शेयर कीं तस्वीरें, फैन्स ने पूछा- फिर बिजली गिराने का इरादा है क्या?

पलक तिवारी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

नई दिल्ली :

श्वेता तिवारी की खूबसूरत बेटी पलक तिवारी जब से इंस्टाग्राम पर एक्टिव हुई हैं, लगातार अपने स्टनिंग लुक्स से सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही हैं. पलक तिवारी सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों और शानदार वीडियोज पोस्ट कर फैंस को इंप्रेस करने की कला बखूबी जानती हैं. एक बार फिर पलक की इंटरनेट पर अपलोड की गईं दो बेहद खूबसूरत तस्वीरों को देखकर फैंस की नजरें उन पर ठहर गई हैं. पलक की इन तस्वीरों पर उनके चाहने वाले जमकर प्यार बरसा रहे हैं. 

अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर पलक तिवारी ने दो बेहद खूबसूरत तस्वीरें अपलोड की हैं. पहली तस्वीर में जहां पलक फैशन डिजाइनर रितु कुमार कलेक्शन के बेहद खूबसूरत ब्लू ब्लैक एंड पिंक एसिमेट्रिकल मैक्सी ड्रेस में नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में वे ग्रीन फ्लावर प्रिंट स्लीवलैस ड्रेस में देखी जा सकती हैं. दोनों ही तस्वीरों में पलक बेहद गॉर्जियस और एडोरेबल लग रही हैं.

इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को शेयर करने के साथ ही पलक तिवारी ने इसके कैप्शन में लिखा है, 'लेबल स्क्वाड' का हिस्सा बनकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं'. पलक के इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैशन डिजाइनर रितु कुमार ने कमेंट पोस्ट करते हुए लिखा, 'लेबल स्क्वाड में आपका स्वागत है'. पलक तिवारी को एडमायर करते हुए एक्ट्रेस ईशा अग्रवाल ने 'Fabulous' लिखा है. इसके अलावा फैंस ब्यूटीफुल, गॉर्जियस और मेसमराइजिंग ब्यूटी जैसे शब्दों के जरिए पलक पर प्यार की बरसात कर रहे हैं. एक फैन ने तो पलक से पूछ लिया है कि कहीं उनका फिर से बिजली गिराने का इरादा तो नहीं है. 

ये भी देखें: क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज Matsya Kaand की टीम से बातचीत | Ravi Dubey | MX Player

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com