पलक तिवारी ने वन पीस ड्रेस में बेड पर बैठकर करवाया ग्लैमरस फोटोशूट...देखें Video

पलक तिवारी ने अपने इस लेटेस्ट वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे ग्लैमरस अंदाज में फोटोशूट करवाते हुए नजर आ रही

पलक तिवारी ने वन पीस ड्रेस में बेड पर बैठकर करवाया ग्लैमरस फोटोशूट...देखें Video

पलक तिवारी का फोटोशूट वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी पॉपुलैरिटी के मामले में उनसे कम नहीं हैं. जितना लोग श्वेता के बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं, उससे कहीं ज्यादा लोग पलक के बारे में जानना चाहते हैं. पलक सोशल मीडिया पर भी बहुत पॉपुलर हैं और उनके हर एक पोस्ट को उनके फैन्स खूब पसंद करते हैं. इसी क्रम में पलक का एक वीडियो सामने आया है, जो कि अब वायरल होने लगा है. पलक के फोटोशूट का यह लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.

पलक तिवारी का ग्लैमरस फोटोशूट

पलक तिवारी ने अपने इस लेटेस्ट वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे ग्लैमरस अंदाज में बेड पर बैठकर फोटोशूट करवाते हुए नजर आ रही हैं. इस फोटोशूट में पलक की कातिलाना अदाएं देखने लायक हैं. वीडियो को शेयर करते हुए पलक ने तीन ग्रीन दिल वाले इमोजी भी बनाए हैं. पलक के इस वीडियो पर अब तक 10 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. उनकी मां श्वेता तिवारी ने भी वीडियो को लाइक किया है. साथ ही फैन्स के ताबड़तोड़ रिएक्शन भी वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया यूजर्स पोस्ट पर पलक के तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं. लोग वीडियो पर ‘गॉर्जियस' और ‘हॉट' जैसे कमेंट कर रहे हैं. बात करें पलक तिवारी की तो वे जल्द ही Rosie The Saffron Chapter में नजर आने वाली हैं. यह उनकी पहली डेब्यू फिल्म है. फिल्म हॉरर और सस्पेंस से भरपूर है, जिसके कई टीजर पलक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर चुकी हैं.