पलक तिवारी का मॉल में दिखा ग्लैमरस अंदाज, दोस्त संग प्ले एरिया में यूं की जमकर मस्ती...देखें Video

पलक तिवारी का यह वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी दोस्त के साथ मॉल के प्ले एरिया में मस्ती करते हुए देखी जा सकती हैं.

पलक तिवारी का मॉल में दिखा ग्लैमरस अंदाज, दोस्त संग प्ले एरिया में यूं की जमकर मस्ती...देखें Video

पलक तिवारी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बन गई है. खूबसूरती व ग्लैमर के मामले में पलक अपनी मां श्वेता से जरा भी कम नहीं हैं. पलक की ग्लैमरस तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलती हैं, जो यकीनन इंटरनेट का तापमान हाई कर देती हैं. इसी क्रम में पलक का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी दोस्त के साथ मस्ती करते हुए देखी जा सकती हैं.

पलक तिवारी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उनके साथ उनकी दोस्त नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पलक ने एक ट्यूब टॉप शॉर्ट ड्रेस पहना है और अपने बालों को खुला रखा है. इस लुक में पलक हमेशा की तरह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे यह किसी मॉल के प्ले एरिया में बनाया गया है. वीडियो में पलक अपनी दोस्त के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो को कुछ ही देर में 18 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘हॉट एंड स्टनिंग'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘जन्म से ही प्रिंसेस'. इस तरह के ढेरों कमेंट्स वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं. बात करें पलक तिवारी के वर्क फ्रंट की तो वे जल्द ही अपनी डेब्यू फिल्म ‘Rosie The Saffron Chapter' में दिखाई देंगी. यह एक हॉरर और सस्पेंस से भरी कहानी है, जिसका टीजर पलक ने कुछ दिनों पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था.