सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का रोमांटिक वीडियो हो रहा वायरल, देख फैन्स हुए भावुक...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के अचानक निधन हो जाने से पूरी इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है. इसी बीच शहनाज गिल के साथ उनका रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देख सभी भावुक हो गए हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का रोमांटिक वीडियो हो रहा वायरल, देख फैन्स हुए भावुक...

सिद्धार्थ और शहनाज का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के अचानक निधन हो जाने से पूरी इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है. शुक्रवार को परिवार, दोस्तों और साथी कलाकारों की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार किया गया था. सिदार्थ के अंतिम दर्शन करने के लिए ओशिवरा शव दाहगृह के बाहर में काफी संख्या में लोग उपस्थित थे. जहां एक तरफ लोग उनकी मौत से हैरान हैं. वहीं सिद्धार्थ के पुराने वीडियो एक-एक करके सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसी बीच शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख उनके फैन्स काफी भावुक हो रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का ये वीडियो टेली मसाला नाम के एक पेज पर शेयर किया है. शहनाज और सिद्धार्थ का ये वीडियो उस समय का है, जब हालही में दोनों बिग बॉस ओटीटी में गए थे. शो उन्होंने 'कुछ कुछ होता है' के म्यूजिक पर रोमांटिक डांस किया था. फैन्स दोनों का ये रोमांटिक डांस देख काफी इमोशनल हो गए हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो आग टी तरफ फैल रहा है. इसी के साथ उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'शहनाज और सीड की कहानी अधूरी रह गई', तो किसी ने लिखा है 'बिग बॉस में तो कहानी पूरी हो गई लेकिन असल जिंदगी में नहीं हो पाई'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और टीवी शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की थी. वह ब्लॉकबस्टर शो 'बालिका वधू' और 'जाने पहचानने से ... ये अजनबी', 'लव यू जिंदगी' जैसे शो में दिखाई दिए थे. रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' जीतने के बाद उनकी लोकप्रियता और बढ़ गई थी. उन्होंने 'झलक दिखला जा 6' और 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7' में भी हिस्सा लिया था. 2014 में सिद्धार्थ शुक्ला ने 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.