जानें निशा रावल और करण मेहरा के रिश्ते का कड़वा सच

निशा रावल (Nisha Rawal) ने मीडिया के सामने करण मेहरा (Karan Mehra) के साथ अपने रिश्ते को लेकर किया सनसनीखेज़ खुलासा

जानें निशा रावल और करण मेहरा के रिश्ते का कड़वा सच

निशा रावल ने बताया करण मेहरा के साथ रिश्ते का सच

नई दिल्ली :

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी एक्ट्रेस पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) की शादीशुदा जिंदगी पिछले कुछ समय से डांवाडोल है. हाल ही में निशा रावल ने करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद करण को गिरफ्तार कर लिया गया था. मीडिया से बात करते हुए निशा के सिर पर लगी चोट भी नजर आ रही थी. उनके सिर पर पट्टी लगी हुई थी और उन्होंने इसे अपने दुपट्टे से छिपाया हुआ था. निशा ने मीडिया को बताया कि करण ने उन्हें इससे पहले भी कई बार मारा है और ये उनके लिए नई बात नहीं थी.

निशा रावल (Nisha Rawal) से जब यह पूछा गया कि वह इतने वक्त तक चुप क्यों रहीं? इस पर उन्होंने कहा, 'मैं आज भी उनसे प्यार करती हूं और मैं बेवकूफ थी. ये सब मेरे मुंह पर एक तमाचा है. क्योंकि मैं ही उससे अलग नहीं होना चाहती थी.' निशा का कहना है कि करण ने उनके चेहरे पर घूंसा भी मारा है जिसकी वजह से उनके चेहरे पर निशान भी आ गए थे.

निशा ने बताया कि करण का किसी और लड़की के साथ अफेयर है, जो दिल्ली में रहती है. करण खुद भी इस बात को निशा के सामने स्वीकार कर चुके हैं. अपने बाइपोलर डिसऑर्डर को लेकर निशा ने कहा, 'मैं अपना ही सिर क्यों फोडूंगी. मैं भी एक एक्टर हूं और मुझे अपने चेहरे से बहुत प्यार है. मैं बाइपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित हूं, लेकिन पागल नहीं हूं. 2014 सितंबर में मैं 5 महीने की प्रेग्नेंट थी और मैंने अपना बच्चा खो दिया. मेरा हसबैंड मुझको मारता था. इस कारण मैं डिप्रेशन में चली गई थी.'


लेकिन अब निशा ने अपने और अपने बच्चे के लिए स्टैंड लेने का फैसला किया है. निशा को उनके इंडस्ट्री के दोस्त खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं. एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने भी निशा को सपोर्ट किया है. उनका कहना है कि करण काफी सालों से निशा निशा संग मारपीट करते आए हैं. इस बार भी उन्होंने ऐसा किया ही होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फिलहाल करण मेहरा को जमानत मिल चुकी है. उन्होंने अपने एक बयान में कहा कि निशा उनसे इतनी एलिमनी मांग रही है जो वह नहीं दे सकते. इस लड़ाई के बाद जब वह फोन पर अपनी मां से बात कर रहे थे तो निशा ने उन्हें अपशब्द कहना शुरू कर दिया. इसके बाद उन्होंने खुद ही अपना सिर दीवार में मारा और पुलिस को फोन कर दिया.