Nia Sharma का ग्लैमरस वीडियो वायरल, एक्ट्रेस का अंदाज देख फैंस की भी रह गईं आंखे खुली की खुली 

हाल ही में निया शर्मा ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लैक कलर का शिमरी आउटफिट कैरी किया हुआ है. वहीं निया के खुले बाल उनके लुक पर चार चांद लगा रहे हैं.

Nia Sharma का ग्लैमरस वीडियो वायरल, एक्ट्रेस का अंदाज देख फैंस की भी रह गईं आंखे खुली की खुली 

फूंक ले रिलीज के बाद निया शर्मा का ग्लैमरस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

निया शर्मा अपने स्टाइल और फैशन को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. एक के बाद उनके नए गाने दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. पहले निया का 'दो घूंट' फिर 'सात समंदर' गाना रिलीज हुआ था. वहीं अब निया का 'फूंक ले' गाना आया है इस गाने में निया का देसी लुक देखने को मिल रहा है. बता दें कि यह गाना 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं अब निया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में निया का ग्लैमरस अंदाज फैंस को कमेंट करने पर मजबूर कर रहा है.

फैंस ने की निया की जमकर तारीफ 
हाल ही में निया शर्मा ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लैक कलर का शिमरी आउटफिट  कैरी किया हुआ है. वहीं निया के खुले बाल उनके लुक पर चार चांद लगा रहे हैं. निया के ग्लैमरस स्टाइल को देख फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- निया आप सभी से अलग हो. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- वाह आप दिन पर दिन खूबसूरत दिख रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निया शर्मा ने किया सलमान के साथ डांस 
आपको बता दें कि हाल ही में निया शर्मा का गाना 'फूंक ले' रिलीज हुआ है और इस गाने पर उन्होंने सलमान खान को अपने साथ डांस भी करवाया था. दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. बता दें कि निया टीवी के साथ-साथ वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं.