निया शर्मा ने दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज, Video में फैन्स को यूं हाय करती आईं नजर

एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं.

निया शर्मा ने दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज, Video में फैन्स को यूं हाय करती आईं नजर

निया शर्मा (Nia Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • निया शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज
  • वीडियो में फैन्स को यूं हाय करती आईं नजर
नई दिल्ली:

टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने बिंदास अंदाज और मस्तमौलापन के लिए खास पहचान रखती हैं. सोशल मीडिया पर अकसर अपने अंदाज और वीडियो से फैन्स का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में निया शर्मा (Nia Sharma Video) अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो में निया शर्मा आराम फरमाती नजर आ रही हैं और हेयर ड्रेसर उनके बालों को संवार रही हैं. वहीं एक्ट्रेस अपना वीडियो बना रही हैं. 

वीडियो में निया शर्मा (Nia Sharma) काफी जबरदस्त लग रही हैं. उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है. साथ ही एक्ट्रेस के घुंघराले वाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. एक्ट्रेस इस वीडियो में अपने फैन्स को हाय भी करती नजर आ रही हैं. निया शर्मा (Nia Sharma Video) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को भी 83 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


निया शर्मा (Nia Sharma) टीवी की दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. निया शर्मा एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी हासिल कर चुकी हैं. निया शर्मा ने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली' से की थी. लेकिन उन्हें पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'जमाई राजा' से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में भी नजर आ चुकी हैं.