Nia Sharma New Home: निया शर्मा ने 'निया निवास' की शेयर की तस्वीरें, धूम धाम से किया गृह प्रवेश 

Nia Sharma New Home: निया शर्मा ने अपने नए घर की तस्वीरें साझा की हैं. उन्होंने हाल ही में अपने निया निवास में प्रवेश किया है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी उन्हें बधाइयां दे रहे हैं.

Nia Sharma New Home: निया शर्मा ने 'निया निवास' की शेयर की तस्वीरें, धूम धाम से किया गृह प्रवेश 

Nia Sharma New Home: निया शर्मा ने 'निया निवास' की शेयर की तस्वीरें

खास बातें

  • निया ने निया निवास की शेयर की तस्वीरें
  • नए साल पर मुंबई में खरीदा था घर
  • फैंस के साथ सेलेब्स भी दे रहे हैं बधाई
नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री में धूम मचाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा  (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर आए दिनों छाई रहती हैं. कभी उनके फोटो तो कभी वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा देते हैं. निया इन दिनों सोशल मीडिया का पॉपुलर फेस बनकर उभरी हैं. फिलहाल तो बता दें कि निया के लिए आज का दिन काफी खास है, क्योंकि निया अपने नए घर में प्रवेश कर चुकी हैं. हाल ही में निया शर्मा ने अपने 'निया निवास' की बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. जो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही हैं. 


निया ने निया निवास की शेयर की तस्वीरें 
निया शर्मा  (Nia Sharma Video) ने नए साल के मौके पर मुंबई में अपना खूबसूरत घर लिया था. वहीं खास मौके पर उन्होंने गृह प्रवेश कर लिया है. उन्होंने अपने ऑफिशियल पेज पर घर की कुछ तस्वीरें साझा की है. साथ ही उनके फैन पेज पर गृह प्रवेश की वीडियो और हवन की तस्वीरें भी शेयर की गई हैं. जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. निया के चाहने वाले उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं. निया की हाल ही में शेयर की गई इस पोस्ट पर भारती सिंह, सुरभि ज्योती, प्रियंक शर्मा, विशाल सिंह समेत कई सेलेब्स उनकी तारीफ की हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पॉपुलर फेस हैं निया शर्मा 
एक्ट्रेस की काम की बात करें तो निया शर्मा (Nia Sharma) ने टीवी सीरियल "काली" से अपने करियर की शुरुआत की थी. निया को टीवी पर पहचान "एक हजारों में मेरी बहना है" सीरियल से मिली थीं. इसके बाद जी टीवी के सीरियल "जमाई राजा" में निया ने रोशनी पटेल के किरदार को निभाया था जिससे उन्हें छोटे पर्दे पर स्टारडम हासिल हुआ था. इसके साथ ही रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' और विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'Twisted' में भी निया नजर आई थी.