क्रिस्टल डिसूजा ने निया शर्मा के साथ किया धमाकेदार डांस, बोलीं- एक हजारों में मेरी बहना है.....

निया शर्मा  (Nia Sharma) और क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D'Souza) टीवी की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर आए दिनों छाई रहती हैं. कभी डांस वीडियो तो कभी ग्लैमरस फोटोशूट शेयर कर फैंस का दिल जीत लेती हैं.

क्रिस्टल डिसूजा ने निया शर्मा के साथ किया धमाकेदार डांस, बोलीं- एक हजारों में मेरी बहना है.....

निया शर्मा  (Nia Sharma) और क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D'Souza) का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • निया और क्रिस्टल की जोड़ी ने मचाया धमाल
  • क्रिस्टल ने निया को कहा एक हजारों में मेरी बहना है
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

निया शर्मा (Nia Sharma) और क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D'Souza) टीवी  की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर आए दिनों छाई रहती हैं. कभी डांस वीडियो तो कभी ग्लैमरस फोटोशूट शेयर कर फैंस का दिल जीत लेती हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या करोड़ों में है और एक्ट्रेस भी अपने फॉलोअर्स को कभी निराश होने का मौका नहीं देती हैं. हाल ही में निया और क्रिस्टल का एक वीडियो सामने आया है. दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है.


निया और  क्रिस्टल की जोड़ी ने मचाया धमाल
बता दें कि निया शर्मा (Nia Sharma) और क्रिस्टल डिसूजा की जोड़ी लोगों की पसंदीदा जोड़ी में से एक है. दोनों ने 'एक हजारों में मेरी बहना है' सीरियल में साथ में काम किया था. जिसके बाद दोनों की दोस्ती और भी गहरी हो गई है. बीते दिनों दोनों की बाथरोब में तस्वीरें वायरल हुईं थीं. वहीं अब दोनों का एक वीडियो फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में निया और क्रिस्टल (Krystle D'Souza Video) पहले तो पोज़ देती नजर आ रही हैं वहीं दूसरे ही पल दोनों डांसिंग स्टेप करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को अभी तक 1.5 मिलियन बार देखा जा चुका है. क्रिस्टल के इस वीडियो पर निया शर्मा ने कमेंट कर कहा- 'रक्षाबंधन की शुभकामनाएं जीविका, खून का रिश्ता है हमारा' दोनों ही एक्ट्रेस का ये वीडियो फैंस का दिल जीत रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी  क्रिस्टल डिसूजा 
एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो निया शर्मा ने 'काली' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वे क्रिस्टल के साथ 'एक हजारों में मेरी बहना है' सीरियल में नजर आईं थीं. इसके अलावा वे 'इश्क में मरजावां' और 'जमाई राजा' में भी काम कर चुकी हैं. हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'जमाई 2.0' भी रिलीज हुई थी. वहीं  क्रिस्टल डिसूजा की काम की बात करें तो वे अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'चेहरे' (Chehre) में नजर आएंगी. यह फिल्म 27 अगस्त को रिलीज होगी.