Nia Sharma की आंखों में पार्टी में गिरी शैंपेन, चिल्ला-चिल्ला के एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल- देखें Video

निया शर्मा (Nia Sharma Video) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि निया पार्टी में फुल इंजॉय कर रही होती हैं इतने में ही सेलिब्रेशन के लिए शैंपेन की बोतल खोली जाती है जो उनकी आंखों में गिर जाती है.

Nia Sharma की आंखों में पार्टी में गिरी शैंपेन, चिल्ला-चिल्ला के एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल- देखें Video

पार्टी में गईं निया शर्मा की आंखों में गिरी शैंपेन

खास बातें

  • निया शर्मा की आंखों में गिरी शैंपेन
  • सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा ये वीडियो
  • पॉपुलर एक्ट्रेस हैं निया शर्मा
नई दिल्ली:

निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं फैंस के साथ ही सेलेब्स भी उनके कूल अंदाज के दीवाने हैं. निया अपने लेटेस्ट पोस्ट को लेकर खास लाइमलाइट में रहती हैं. बीते दिनों उनके द्वारा शेयर किए गए फोटो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी. वहीं अब उनका एक वीडियो सामने आया है जो उनकी खास दोस्त के जन्मदिन का है. इस पोस्ट में पहले तो एक तस्वीर साझा की गई है उसके बाद एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में सभी पार्टी इंजॉय कर रहे होते हैं, लेकिन इतने में ही निया की आंखों में शैंपेन गिर जाती है.

पार्टी में कर रही थीं इंजॉय 
टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma Video) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि निया पार्टी में फुल इंजॉय कर रही होती हैं इतने में ही सेलिब्रेशन के लिए शैंपेन की बोतल खोली जाती है, लेकिन शैंपेन निया की आंखों में गिर जाती है और वे वहीं जोर जोर से चिल्लाने लगती हैं. उनके चाहने वाले इस वीडियो को देख काफी हैरान हैं. वे बार-बार निया के ठीक होने का हाल-चाल पूछ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई बड़े प्रोजेक्ट कर काम कर चुकी हैं निया 
निया शर्मा (Nia Sharma) के काम की बात करें तो उन्होंने टीवी में अपना बड़ा नाम कमाया है. निया ने सीरियल "काली" से अपने करियर की शुरुआत की थी. निया को टीवी पर पहचान "एक हजारों में मेरी बहना है" सीरियल से मिली थीं. इसके बाद जी टीवी के सीरियल "जमाई राजा" में निया ने रोशनी पटेल के किरदार को निभाया था जिससे उन्हें छोटे पर्दे पर स्टारडम हासिल हुआ था. इसके साथ ही रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' और विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'Twisted' में भी निया नजर आई थी.