निया शर्मा ने वनपीस पहन किया अतरंगी डांस, फैंस बोले- बस भी करो...

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने अनोखे अंदाज को लेकर आए दिनों सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. निया के लेटेस्ट पोस्ट फैंस को खूब पसंद आते हैं.

निया शर्मा ने वनपीस पहन किया अतरंगी डांस, फैंस बोले- बस भी करो...

निया शर्मा का वायरल नया वीडियो

नई दिल्ली:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने अनोखे अंदाज को लेकर आए दिनों सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. निया के लेटेस्ट पोस्ट फैंस को खूब पसंद आते हैं. निया अभिनय के साथ ही अपने खुश मिज़ाज अंदाज और ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी जमकर सुर्खियां बटोरती हैं. फिलहाल तो बता दें कि निया इन दिनों गोवा गई हुई हैं और वहां से फैंस के लिए लगातार खूबसूरत वीडियो और फोटोज शेयर कर रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा निया का वीडियो 
हाल ही में निया शर्मा (Nia Sharma Video) ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, इस वीडियो में वे येलो कलर के बैकलेस वनपीस में डांस करती नजर आ रही हैं, इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'बस भी करो' वहीं दूसरे यूजर ने कहा- 'सुंदरी' बता दें कि अब तक इस वीडियो को 90 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुकी हैं निया 
बता दें कि निया ने अपने करियर की शुरुआत 'काली' सीरियल  से की थी, लेकिन उन्हें पॉपुलेरिटी 'एक हजारो में मेरी बहन है' सीरियल से मिली. इस के बाद निया ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा, निया ही जमाई राजा 2.0 वेब सीरीज भी रिलीज हो चुकी है, जिसमें उनकी केमिस्ट्री रवि दुबे के साथ देखी गई थी.