निया शर्मा ने रिक्शावालों के साथ किया 'Phoonk Le' गाने पर डांस, तो भड़क गए फैंस बोले- मैडम इन लोगों से कुछ सीख लो...

निया शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि निया शर्मा मुंबई की सड़कों पर रिक्शावालों के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

निया शर्मा ने रिक्शावालों के साथ किया 'Phoonk Le' गाने पर डांस, तो भड़क गए फैंस बोले- मैडम इन लोगों से कुछ सीख लो...

निया शर्मा ने रिक्शावालों के साथ किया 'Phoonk Le' गाने पर डांस

नई दिल्ली:

निया शर्मा टीवी की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने स्टाइल को लेकर फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहती हैं. हाल ही में निया का एक नया सॉन्ग 'फूंक ले' रिलीज हुआ है. इस गाने में निया शर्मा का देसी अंदाज देखने को मिल रहा है. अब एक्ट्रेस इस गाने को प्रमोट करने के लिए मुंबई की सड़कों पर भी डांस करती नजर आई हैं. हाल ही में निया ने रिक्शावालों के साथ फूंक ले गाने पर डांस किया है. 

फैंस को आया गुस्सा 
निया शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि निया शर्मा मुंबई की सड़कों पर रिक्शावालों के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो देख एक फैन ने निया की जमकर तारीफ भी की तो दूसरा फैन भड़का भी दिखाई दिया. एक यूजर ने कमेंट कर कहा- मैडम कोरोना फैला है और आपने मास्क नहीं पहना, पीछे खड़े इन लोगों से ही सीख लो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बैक टू बैक रिलीज हुए गाने 
बता दें कि निया शर्मा इन दिनों अपने गानों को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. पहले उनका गाना 'दो घूंट' आया था, जिसने फैंस को थिरकने पर मजबूर कर दिया. वहीं कुछ दिनों पहले ही उनका 'सात समंदर पार' गाना सामने आया था और अब निया का 'फूंक ले' भी रिलीज हो चुका है. निया अपने नए गानों और ग्लैमरस अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छा गई हैं.