इस सुपरहिट गाने पर निया शर्मा का डांस देख फैंस के उड़े होश, बोले- आपको तो फिल्मों में होना चाहिए

निया शर्मा इन दिनों म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही हैं, और इन दिनों एक और वीडियो शूट कर रही हैं. जमाई राजा फेम एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिस पर फैन्स के बहुत ही प्यारे रिएक्शंस आ रहे हैं.

इस सुपरहिट गाने पर निया शर्मा का डांस देख फैंस के उड़े होश, बोले- आपको तो फिल्मों में होना चाहिए

निया शर्मा शेयप किया डांस वीडियो

नई दिल्ली :

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा अभिनय के साथ ही सुपर ग्लैमरस अंदाज को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. फैंन के बीच उनका सिजलिंग अवतार खूब पसंद किया जाता है. सोशल मीडिया की बात करें तो यहां आए दिन निया शर्मा के वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं. उनके चाहने वालों का प्यार ही है कि चंद मिनटों में हजारों ही नहीं लाखों की संख्या में लोग उनके वीडियो को लाइक करते हैं. हाल ही में निया शर्मा ने अपना एक ताजा वीडियो शेयर किया है जिसमें निया का सुपर ग्लैमरस लुक एक बार फिर छाया हुआ है.

इस वीडियो में निया फिल्म खलनायक के सुपरहिट गाने के रीमिक्स वर्जन पर गजब के एक्सप्रेशन्स दे रही हैं. वीडियो में निया पहले व्हाइट कलर के फुल स्लीव कोल्ड शोल्डर क्रॉप टॉप में नजर आती हैं, जिसमें वो बेहद दिलकश पोज देते हुए गाने पर डांस कर रही हैं. वहीं बाद में निया बंजारा लुक में नजर आती हैं, जिसमें वे घाघरा चोली में सिल्वर गहनों के साथ नजर आती हैं. वीडियो में निया के एक्सप्रेशन्स कमाल के लग रहे हैं. इस जबरदस्त वीडियो को निया ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, "मैं आपको बहुत बड़ा फैन हूं, आपको तो बॉलीवुड एक्ट्रेस होना चाहिए.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निया इस समय एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग में बिजी हैं. बीते दिनों भी उन्होंने एक बीटीएस वीडियो शेयर किया था. वीडियो देखने के बाद फैंस बेताबी से निया के नए म्यूजिक वीडियो का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि पिछले दिनों निया ने 'सात समुंदर पार' नाम के एक म्यूजिक वीडियो में जबरदस्त डांस दिखाया था, जिसे फैंस से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला था. इस वीडियो में निया को यावर मिर्जा के साथ देखा गया था.