नेहा कक्कड़ को पसंद करते हैं हिमांश कोहली, टीवी शो पर किया प्यार का इजहार...

हिमांश कोहली हाल ही में टीवी शो 'हाई फिवर' के सेट पर पहुंचे, नेशनल टेलीविजन पर उन्होंने नेहा कक्कड़ से अपने प्यार का इजहार किया.    

नेहा कक्कड़ को पसंद करते हैं हिमांश कोहली, टीवी शो पर किया प्यार का इजहार...

Dance Fever के सेट पर नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों गानों से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. कथित तौर पर नेहा बॉलीवुड अभिनेता हिमांश कोहली को डेट कर रही हैं. हालांकि, दोनों इस रिश्ते को दोस्ती का नाम देते हैं. लेकिन तस्वीरों और वीडियो से साफ है कि इनका रिश्ता दोस्ती से कहीं ज्यादा है. हिमांश हाल ही में टीवी शो 'हाई फिवर' के सेट पर पहुंचे, नेशनल टेलीविजन पर उन्होंने नेहा से अपने प्यार का इजहार किया.    

Priya Prakash Varrier के एक्सप्रेशन्स के बाद उनकी आवाज भी कर देगी घायल, देखें Video

नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर शो का प्रोमो जारी किया है, जिसमें हिमांश और उनकी केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है. वीडियो में शो के जज ईशा गुप्ता और अहमद खान, हिमांश से पूछते हैं कि आपको किस तरह की लड़की पसंद हैं? जवाब में हिमांश कहते हैं कि मुझे नेहा कक्कड़ ही पसंद है.

देखें, नेहा और हिमांश का वीडियो...

 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

Dhadak प्रमोशन के पहले दिन घबराईं जाह्नवी कपूर, थककर यूं को-स्टार पर गिरीं...

शो में न सिर्फ हिमांश ने अपने प्यार का इजहार किया, साथ ही उन्होंने नेहा के साथ रोमांटिक गाने पर परफॉर्मेंस दी. दोनों स्टार्स ने अपने सिंगल ओ हमसफर.. पर स्टेज परफॉर्मेंस दी.
 

A post shared by Team Kakkars (@teamkakkars) on

 

A post shared by Himansh Kohli (@kohlihimansh) on

दोस्तों के साथ शाहिद कपूर की पत्नी ने एन्जॉय की पार्टी, डेनिम ड्रेस में नजर आया Baby Bump

बता दें, नेहा के 30वें जन्मदिन के मौके पर हिमांश ने उनके लिए सरप्राइज प्लान किया था, इसका वीडियो वायरल हुआ था.
 
 

A post shared by Team Kakkars (@teamkakkars) on

Viral Video: 'डब्बू अंकल' का सपना हुआ पूरा, गोविंदा के साथ खूब लगाए ठुमके

हिमांश कोहली ने टेलीविजन सीरियल ‘हमसे है लाइफ’ से करियर की शुरुआत की थी और ‘यारियां’ उनकी पहली फिल्म थी. इसी फिल्म के सेट पर उनकी मुलाकात नेहा से हुई थी. नेहा कक्कड़ के नए म्यूजिक वीडियो 'ओ हमसफर (Oh Humsafar)' में वह हिमांश के साथ नजर आई हैं, जिसे अब तक 100 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 



नेहा कक्कड़ ने अपनी शुरुआत सिंगिग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 2’ में पार्टिसिपेंट के तौर पर की थी. उसके बाद वे ‘सा रे गा मा पा लिट्ल चैंप्स’ में जज भी बनीं. 2008 में नेहा कक्कड़ ने अपनी पहली एल्बम ‘नेहा- द रॉक स्टार’ लॉन्च की थी. लेकिन हनी सिंह के साथ उनकी जोड़ी जबरदस्त बैठी और उनकी जुगलबंदी ने कई सुपरहिट गाने भी दिए. उन्होंने 'सनी सनी', 'मनाली ट्रांस' और 'आओ राजा' जैसे गाने भी गा रखे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com