नेहा कक्कड़ ने जब ‘तू चीज बड़ी है मस्त’ गाने पर किया था डांस, Shilpa Shetty ने चुपके से दिया था ऐसा रिएक्शन...देखें Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ स्टेज पर हैं और वे अपने ही गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्त’ पर डांस कर रही हैं. इस दौरान शिल्पा शेट्टी का रिएक्शन देखने लायक होता है.

नेहा कक्कड़ ने जब ‘तू चीज बड़ी है मस्त’ गाने पर किया था डांस, Shilpa Shetty ने चुपके से दिया था ऐसा रिएक्शन...देखें Video

नेहा कक्कड़ ने किया शानदार डांस

नई दिल्ली :

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की एक जानी-मानी सिंगर हैं, जिन्हें एक बहुत बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. नेहा न सिर्फ अपने गाने से लोगों का दिल जीत लेती हैं, बल्कि उनकी हर एक क्यूट अदा पर फैन्स फिदा हैं. नेहा अक्सर अपने वीडियोज सोशल मीडिया पर डालकर अपने फैन्स का भरपूर मनोरंजन करती हैं. इसी क्रम में नेहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो कि लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रह है. यह एक थ्रोबैक वीडियो है, जिसमें नेहा सुपर डांसर के स्टेज पर झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा स्टेज पर हैं और वे अपने ही गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्त' को गाने के साथ ही उस पर जबरदस्त अंदाज में डांस भी कर रही हैं. नेहा सिल्वर कलर के आउटफिट में काफी स्टनिंग भी नजर आ रही हैं और उनका किलर डांस देखने लायक है. नेहा कक्कड़ के डांस को जज की कुर्सी पर बैठीं शिल्पा शेट्टी भी खूब एन्जॉय कर रही हैं और हूटिंग करते हुए सुनाई दे रही हैं. वीडियो में शिल्पा को भी बैठे-बैठे चुपके से हैंड मूवमेंट के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. वहीं शो के बाकी जज अनुराग बासु और गीता कपूर भी सिंगर की डांस परफॉरमेंस को देखकर बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

बता दें, यह वीडियो तब का है, जब नेहा बतौर गेस्ट जज बनकर सुपर डांसर के मंच पर पहुंची थीं. गौरतलब है कि आज की डेट में नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की नंबर वन सिंगर हैं. नेहा का गाया हुआ हर गाना हिट होता है और वे अपने म्यूजिक एलबम्स भी निकालती रहती हैं, जिसे कि उनके फैन्स खूब पसंद करते हैं.

ये भी देखें: कई बॉलीवुड हस्तियां मुंबई एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद, दिए शानदार पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com