इस बार Nach Baliye में होगा जमकर धमाल, हिना खान से लेकर अनुपमा तक, डांस का जलवा दिखाती नजर आएंगी ये 7 जोड़ियां

सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है, कहा जा रहा है कि इस बार दसवें सीजन में हिना खान से लेकर अनुपमा तक हिस्सा लेने वाली हैं.

इस बार Nach Baliye में होगा जमकर धमाल, हिना खान से लेकर अनुपमा तक, डांस का जलवा दिखाती नजर आएंगी ये 7 जोड़ियां

टेलीविजन इंडस्ट्री की ये खूबसूरत एक्ट्रेसेस नच बलिए में आ सकती हैं नज़र

फेमस डांस रियलिटी शो नच बलिए 10 का आगाज जल्द ही होने वाला है. ऐसे में कंटेस्टेंट की लिस्ट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. कहा जा रहा है कि इस बार हिना खान अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ नच के मंच पर नजर आ सकती हैं, इसके अलावा अनुपमा से लेकर गौरव खन्ना तक इस शो का हिस्सा बन सकते हैं. तो अगर आप भी जानना चाहते हैं कि इस बार नच बलिए के मंच पर कौन-कौन सी जोड़ियां धमाल मचाने के लिए तैयार हैं तो देखें पूरी लिस्ट.

हिना खान-रॉकी जयसवाल

लंबे समय से रॉकी जयसवाल को डेट कर रही हिना खान इस बार नच बलिए के मंच पर रॉकी के साथ नजर आ सकती हैं. पिछले दिनों हिना और रॉकी के ब्रेकअप की खबरें काफी ज्यादा सुर्खियों में थीं..  ऐसे में इस जोड़ी का नच बलिए के मंच पर साथ होने से इसका जवाब भी मिल जाएगा. 

गौरव खन्ना-आकांक्षा चमोला 

अनुपमा स्टार गौरव खन्ना और उनकी वाइफ आकांक्षा चमोला भी नच के मंच पर नजर आ सकते हैं. बता दें कि गौरव और आकांक्षा ने 2016 में शादी की थी.

शाइनी दोशी-लवेश खैरजानी

पंड्या स्टोर्स की एक्ट्रेस शाइनी दोशी ने मशहूर बिजनेसमैन लवेश खैरजानी से 2020 में शादी की थी. कहा जा रहा है कि ये जोड़ी भी नच बलिए के मंच पर साथ में नजर आ सकती है.

अंकिता लोखंडे-विकी जैन 

टीवी की मशहूर जोड़ी अंकिता लोखंडे और विकी जैन भी इस बार नच बलिए 10 में नजर आ सकते हैं. इससे पहले यह जोड़ी झलक दिखला जा के दसवें सीजन में भी नजर आ चुकी है.

श्रीजिता डे-माइकल बी.पी

बिग बॉस 16 में नजर आई श्रीजिता डे अपने विदेशी मंगेतर माइकल ब्लोहम पपे के साथ नच बलिए 10 में नजर आ सकती हैं.

रूपाली गांगुली-अश्विन के वर्मा

अनुपमा फेम रूपाली गांगुली भी अपने हस्बैंड अश्विन के वर्मा के साथ इस बार नच बलिए में नजर आ सकती हैं. कहा जा रहा है कि अनुपमा के तीन कपल इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं.

दिव्या अग्रवाल - अपूर्वा पडगांवकर

दिव्या अग्रवाल भी अपने मंगेतर अपूर्वा पडगांवकर के साथ इस शो में हिस्सा ले सकती हैं. बता दें कि वरुण सूद से ब्रेकअप के बाद दोनों ने पिछले साल ही सगाई की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई एयरपोर्ट स्पॉट हुईं परिणीति चोपड़ा, ब्लैक में दिखा 'किलर लुक'