मुनव्वर फारूकी ने जीता कंगना रनौत का शो Lock Upp, मिले बिग बॉस की विनर तेजस्वी प्रकाश से भी ज्यादा वोट

कंगना रनौत का मोस्ट पॉपुलर रियल्टी शो को कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने आखिरकार जीत लिया. 70 दिनों के कड़े संघर्ष के बाद उन्होंने विनर ट्रॉफी अपने नाम कर ली.

मुनव्वर फारूकी ने जीता कंगना रनौत का शो Lock Upp, मिले बिग बॉस की विनर तेजस्वी प्रकाश से भी ज्यादा वोट

लॉक अप के विजेता बने मुनव्वर फारूकी

नई दिल्ली :

कंगना रनौत का मोस्ट पॉपुलर रियल्टी शो को कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने आखिरकार जीत लिया. 70 दिनों के कड़े संघर्ष के बाद उन्होंने विनर ट्रॉफी अपने नाम कर ली. मुनव्वर फारूकी के गेम को दर्शक पहले से ही काफी पसंद कर रहे थे. लोग तो उन्हें गेम का मास्टरमाइंड भी बता रहे थे. ऐसे में लॉक अप का विजेता बन मुनव्वर ने यह साबित भी कर दिया कि गेम के असली मास्टरमाइंड वही थे. लोग विनर अनाउंसमेंट होने के पहले से ही मुनव्वर फारूकी को शो का विनर मान चुके थे. वहीं मुनव्वर ने भी सभी की उम्मीदों पर खरे उतरते हुए अंत में विनर की ट्रॉफी अपने नाम की. 

मिली जानकारी के अनुसार, मुनव्वर फारूकी को बिग बॉस की विनर तेजस्वी परकश से भी ज्यादा वोट्स आए थे. बता दें मुनव्वर पेशे से स्टैंड अप कॉमेडियन हैं. लॉक अप में एंट्री के साथ ही लोगों को मुनव्वर का रियल साइड देखने को मिला और शायद इसी वजह से वे लोगों का दिल जीतने में भी कामयाब रहे. इतना ही नहीं, शो के दौरान मुनव्वर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए. ट्रॉफी के अलावा मुनव्वर ने 20 लाख रुपए कैश प्राइज मनी के साथ अर्ट‍िगा और इटली का फॉरेन टूर भी अपने नाम किया. 

बीते कुछ समय से मुनव्वर फारूकी कई सारी मुसीबतों से घिरे रहे, लेकिन लगता है लॉक अप की जीत के साथ उनके अच्छे दिनों की शुरुआत हो गई है. जीत के बाद मुनव्वर के चेहरे की मुस्कान बता रही थी कि वे इसका कितनी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. गौरतलब है कि फिनाले में मुनव्वर फारूकी का मुकाबला अंजलि अरोड़ा और पायल रोहतगी से था. पायल और अंजलि लॉक अप के टॉप 2 फाइनलिस्ट थे.

इसे भी देखें :रणवीर सिंह का दिखा गजब अंदाज, पर्पल आउटफिट में आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com