टीवी की सोनपरी का बदल गया है पूरा लुक, PHOTOS देख कर फैंस बोले- सोना आंटी सबसे प्यारी

टीवी शो ‘सोनपरी’ एक समय में बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय था. शो में सोना आंटी, जो फ्रूटी की सबसे अच्छी दोस्त बनकर उसकी सारी प्रॉब्लम्स को दूर कर देती है. इस शो में सोना आंटी का रोल किया था एक्ट्रेस मृणाल कुलकर्णी ने.

टीवी की सोनपरी का बदल गया है पूरा लुक, PHOTOS देख कर फैंस बोले- सोना आंटी सबसे प्यारी

टीवी की सोनपरी का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली :

टीवी शो ‘सोनपरी' (Sonpari) एक समय में बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय था. शो में सोना आंटी, जो फ्रूटी की सबसे अच्छी दोस्त बनकर उसकी सारी प्रॉब्लम्स को दूर कर देती है. इस शो में सोना आंटी का रोल किया था एक्ट्रेस मृणाल कुलकर्णी ने. 21 जून 1968 को जन्मी मृणाल कुलकर्णी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 16 साल की उम्र में ही कर दी थी. मृणाल कुलकर्णी मराठी फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. मृणाल ब्यूटी प्रोडक्ट विको के कई टीवी विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं. वह मराठी टीवी शो स्वामी में नजर आई थीं. इस सीरियल में उन्होंने पेशवा माधवराव की पत्नी रमाबाई पेशवा के रोल में दिखीं थीं. बाद में श्रीकांत, द ग्रेट मराठा, हसरतें, द्रौपदी, मीराबाई, टीचर, खेल और स्पर्श जैसे टीवी शो दिखीं.

हालांकि टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस मृणाल कुलकर्णी कभी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं. पुणे यूनिवर्सिटी से मास्टर्स की डिग्री लेने के बाद वह फिलॉसफी में पीएचडी करना चाहती थीं. लेकिन उसी दौरान उन्हें एक्टिंग में ऑफर मिलने लगे और फिर उन्होंने इसी में करियर बना लिया. वह डायरेक्टर भी हैं और उनके निर्देशन में बनी फिल्म ती एंड ती और ‘फरजंद' हिट हुई थीं. टीवी के अलावा मृणाल कई हिंदी और मराठी फिल्मों में भी नजर आई हैं. वहीं मेड इन चाइना, लेकर हम दीवाना दिल, कुछ मीठा हो जाए, जैसे बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में भी वह दिखीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मृणाल कुलकर्णी ने 1990 में अपने बचपन के दोस्त और रुचिर कुलर्कणी संग शादी की. उनका एक बेटा है विराजस, जो मराठी फिल्म इंडस्ट्री में काम करता है. मृणाल कुलकर्णी काफी समय बाद फिल्म द कश्मीर फाइल में नजर आई थीं. मृणाल कुलकर्णी लगभग 51 साल की हैं और अब भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं.