मौनी रॉय की लेटेस्ट तस्वीरों ने जीत लिया फैन्स का दिल, जमकर वायरल हो रही तस्वीरें

हाल ही में मौनी रॉय ने अपने इंस्टा हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. इस स्विमवियर में तस्वीरें फैन्स का दिल जीत रही हैं.

मौनी रॉय की लेटेस्ट तस्वीरों ने जीत लिया फैन्स का दिल, जमकर वायरल हो रही तस्वीरें

मौनी रॉय की लेटेस्ट तस्वीरों ने जीत लिया फैन्स का दिल

नई दिल्ली:

मौनी रॉय टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपना नाम कर चुकी हैं. उनका अंदाज फैन्स को क्रेजी बना देता है. मौनी रॉय जितनी स्क्रीन पर एक्टिव रहती हैं. उतनी ही वे सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. फैन्स उनकी ग्लैमरस तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं हाल ही में मौनी ने अपने इंस्टा हैंडल पर काफी स्टनिंग तस्वीरें शेयर की हैं. जो फैन्स को दीवाना बना रही हैं. ब्लू स्विमवियर में मौनी की तस्वीरें देख फैन्स भी कमेंट करते थक नहीं रहे हैं.

हाल ही में मौनी रॉय ने अपने इंस्टा हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. इस स्विमवियर में तस्वीरें फैन्स का दिल जीत रही हैं. इन तस्वीरों में मौनी की शानदार पर्सनालिटी दिखाई दे रही है. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा आप काफी खूबसूरत दिख रही हैं तो वहीं दूसरे फैन ने कहा परफेक्ट पोज. 

इससे पहले मौनी ने एक खूबसूरत साड़ी में वीडियो शेयर किया था. जो फैन्स को बेहद पसंद आया था. मौनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. बता दें की मौनी अब फिल्मों में भी अपनी धाक जमा चुकी हैं. वे ब्रह्मास्त्र फिल्म में निगेटिव रोल में नजर आएगी. वहीं फैन्स भी मौनी का ये नया लुक देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पNDTV से करण जौहर ने कहा, नेपोटिज्म के लिए अभी भी उठाए जाते हैं मेरे ऊपर सवाल