Monalisa ने पूल किनारे नेट ड्रेस में यूं खिंचवाई दिलकश तस्वीरें, देखकर हो जाएंगे दीवाने

मोनालिसा ने पूल किनारे दिलकश अंदाज में पोज देते हुए अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि इस समय खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

Monalisa ने पूल किनारे नेट ड्रेस में यूं खिंचवाई दिलकश तस्वीरें, देखकर हो जाएंगे दीवाने

मोनालिसा की ग्लैमरस तस्वीरें हुईं वायरल

खास बातें

  • मोनालिसा की तस्वीरें वायरल
  • पूल साइड करवाया ग्लैमरस फोटोशूट
  • टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं मोनालिसा
नई दिल्ली :

मोनालिसा टीवी इंडस्ट्री में जितनी पॉपुलर हैं, उतनी ही तगड़ी सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग है. मोनालिसा टीवी पर अपने अभिनय से दर्शकों का दिल तो जीत ही चुकी हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिये भी फैन्स का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़तीं. मोनालिसा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जो कि उनके फैन्स द्वारा खूब पसंद की जा रही हैं. इस तस्वीरों में मोनालिसा पूल किनारे किलर अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं.

मोनालिसा ने शेयर की पूल साइड फोटोज

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि इस समय खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा का लुक और उनकी दिलकश अदाएं देखने लायक है. तस्वीरों में मोनालिसा ने एक लॉन्ग नेट ड्रेस के अंदर स्विम सूट पहना है, जिसमें वे काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. पूल किनारे अलग-अलग पोज में उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए वे कैप्शन देती हैं, “पैशन ही एनर्जी है”. एक्ट्रेस की इस पोस्ट को अब तक 1 लाख 29 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस भी हैं मोनालिसा

मोनालिसा टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री होने के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की नामचीन अभिनेत्री भी हैं. वे यहां की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. भोजपुरी फिल्मों में सफलता हासिल करने के बाद अभिनेत्री ने बिग बॉस 10 में हिस्सा लिया था, जहां भी उन्हें खूब पसंद किया गया था. इन दिनों मोनालिसा टीवी की दुनिया में अपना जलवा बिखेर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com