VIDEO: 'बेकाबू' में मोनालिसा का जबरदस्त अंदाज देख फैंस हुए बेकाबू, शालीन भनोट ने भी दिखाई शैतानी ताकत की झलक

भोजपुरी क्वीन मोनालिसा इन दिनों अपने सीरियल बेकाबू को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं. शो में उनके साथ नजर आ रहे हैं बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट शालीन भनोट. हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर शो के लेटेस्ट एपिसोड की एक झलक दिखाई है.

VIDEO: 'बेकाबू' में मोनालिसा का जबरदस्त अंदाज देख फैंस हुए बेकाबू, शालीन भनोट ने भी दिखाई शैतानी ताकत की झलक

'बेकाबू' में मोनालिसा-शालीन भनोट का एक्शन सीन हुआ वायरल

नई दिल्ली :

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने सीरियल बेकाबू के एक एपिसोड की झलक दिखाकर अपने फैंस को बेकाबू कर दिया है. इस पोस्ट में मोनालिसा ने अपने नए और आज रात टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड का एक जबरदस्त सीन दिखाकर लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में मोनालिसा के साथ नजर आ रहे हैं बिग बॉस 16 के वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट और उनके को-स्टार शालीन भनोट. बैकग्राउंड में किंग खान की आवाज में सुनाई दे रहा है- 'बूम अपनी कुर्सी की पेटी बांध लो...मौसम बिगड़ने वाला है'. जंगल के बीचोंबीच शूट हुए सीन को देखकर यकीनन ऐसा ही लग रहा है कि अपकमिंग एपिसोड में बूम जरूर होगा. 

भोजपुरी क्वीन मोनालिसा इन दिनों अपने सीरियल बेकाबू को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं. शो में उनके साथ नजर आ रहे हैं बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट शालीन भनोट. हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर शो के लेटेस्ट एपिसोड की एक झलक दिखाई है. इसमें जंगल जैसी सुनसान जगह पर जाती दिखती मोनालिसा के रास्ते में एकाएक शालीन भनोट आते हैं और उनका रास्ता रोक लेते हैं. शालीन भनोट की ताकत के आगे मोनालिसा की शैतानी ताकत कमजोर पड़ती है और वो पीछे लौटने पर मजबूर हो जाती हैं. मोनालिसा ने लिखा है- बूम, अगला पॉवर पैक्ड एपिसोड देखिएगा'. शो के इस सीन को देखकर ऐसा लग रहा है कि वाकई आज रात को 'बेकाबू' में बहुत कुछ ऐसा होगा जो फैंस को बेकाबू कर डालेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेकाबू सीरियल की बात करें तो इस सीरियल में निगेटिव किरदार में नज़र आ रही मोनालिसा का किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा है. ब्यूटी एंड द बीस्ट की कहानी पर आधारित सीरियल में दो ब्रह्मांड की कथा है, जो इंसानों और राक्षसों बीच का द्वंद दिखाती है. मोनालिसा के साथ इस सीरियल में शालीन भनोट दिख रहे हैं. मोनालिसा ने महज कुछ घंटे पहले अपने सीरियल का हल्का सा अपडेट दिया है और लोग इसे देखने के लिए उतावले हो गए हैं. आपको बता दे कि भोजपुरी सिनेमा से हिंदी सिनेमा तक आने के बीच मोनालिसा ने बिग बॉस में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है. शालीन भनोट भी  बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं और वो बेकाबू में राक्षस की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने वंश की तलाश में जुटे हैं.