गाड़ी के बोनट पर चढ़कर मोनालिसा ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, फैन्स ने यूं दिए रिएक्शन

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी फिल्मों की तरह हमेशा सोशल मीडिया पर भी सुर्खियों में ही रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनका निराला अंदाज छाया रहता है.

गाड़ी के बोनट पर चढ़कर मोनालिसा ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, फैन्स ने यूं दिए रिएक्शन

मोनालिसा ने गाड़ी की बोनट पर करवाया फोटोशूट

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी फिल्मों की तरह हमेशा सोशल मीडिया पर भी सुर्खियों में ही रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनका निराला अंदाज छाया रहता है. उनकी अदा और उनकी स्माइल पर फैन्स भी फिदा ही रहते हैं. इस बार भी मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर चंद तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें इस भोजपुरी एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज नजर आ रहा है. गुपचुप तरीके से गाड़ी के बोनट पर चढ़ कर मोनालिसा ने ये तस्वीरें क्लिक करवाई हैं. दिलचस्प बात ये है कि खुद गाड़ी के मालिक को ये नहीं पता चला कि मोनालिसा ने कब उनकी गाड़ी पर फोटोशूट करवा लिया.

इन तस्वीरों में मोनालिसा का पिंक लव साफ नजर आ रहा है. गोल्डन बॉर्डर की गुलाबी साड़ी के साथ मोनालिसा ने ब्लू कलर का ब्लाउज कैरी किया है. सेम कलर से उनकी गुलाबी साड़ी का पल्ला भी सजा हुआ है. पूरी साड़ी पर गोल्डन कलर के बूटे हैं. गले में सोने की चेन, लंबे इयररिंग, मांग में सिंदूर और लाइट शेड की लिपस्टिक के साथ कुल मिलाकर मोनालिसा का लुक बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहा है. इस अंदाज में एक्ट्रेस ने एक दो नहीं पूरी आठ तस्वीरें खिंचवाई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तस्वीरों में गांव का बैकग्राउंड नजर आ रहा है. मोनालिसा ने गाड़ी के बोनट पर चढ़ कर अलग अलग पोज में ये फोटो क्लिक करवाई हैं. फोटो को सहरे करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा है कि इस कार का मैंने क्या बखूबी इस्तेमाल किया है. कार के मालिक साहिल उप्पल हैं, जिनके नाम के साथ मोनालिसा ने लिखा कि खुद उन्हें भी नहीं पता चला कि कब उन्होंने उनकी गाड़ी पर ये फोटो शूट कर डाला. मोनालिसा की इस पोस्ट पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं.